महाराष्ट्र : आज ठाकरे सरकार का फ्लोर टेस्ट, उद्धव ने कहा- सीएम पद ठुकरा देता, तो नालायक कहलाता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुंबई : महाराष्ट्र के नये मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कार्यभार संभाला. इसके तुरंत बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और जनता से जुड़े कार्यों में तेजी लाने और पैसे की बर्बादी रोकने का भी निर्देश दिया. बैठक के बाद उद्धव ने कहा, मैं आज पहली बार मंत्रालय आया हूं. अधिकारियों के साथ बैठक की. मैंने उनसे कहा कि टैक्स देने वाली जनता का पैसा ठीक तरह से खर्च हो और इसे बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए. महाराष्ट्र में एक पैसे की हेराफेरी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि मैं अचानक ही सीएम बन गया. जब यह जिम्मेदारी मेरे पास आयी, अगर मैं इससे भागता, तो मुझे बालासाहब ठाकरे की नालायक औलाद कहा जाता.
दूसरी ओर शनिवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है. एनसीपी विधायक दिलीप वलसे पाटिल प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किये गये हैं. उसी दिन उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाडी सरकार का बहुमत परीक्षण होगा. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने ठाकरे को तीन दिसंबर तक बहुमत साबित करने के लिए कहा है. वहीं शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने यह कह कर हलचल पैदा कर दी है कि महाराष्ट्र की राजनीति खत्म हुई अब हम सभी गोवा में व्यस्त हैं.
अब गोवा में होगा बड़ा चमत्कार : संजय राउत
संजय राउत ने कहा कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व उप-मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई तीन विधायकों सहित शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं. गोवा में एक नया राजनीतिक फ्रंट आकार ले रहा है, जैसा कि महाराष्ट्र में हुआ. जल्द ही गोवा में भी चमत्कार दिखाई देगा.
संजय राउत देख रहे हैं सपने : मनोहर अजगांवकर
गोवा के उप-मुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर ने कहा, संजय राउत सपने देख रहे हैं. सच्चाई यह है कि गोवा के लोगों के पास एक मजबूत सरकार है. प्रमोद सावंत मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे बढ़ा रहे हैं. हम न केवल इस पांच साल के कार्यकाल को पूरा करेंगे.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें