29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा बलों को मिला आतंकियों के छिपने का ठिकाना, 7 आईईडी जब्त

जम्मू : सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले से मंगलवार को आतंकवादियों के छिपने की एक जगह से आईईडी विस्फोटक और एक वायरलेस सेट बरामद किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुरनकोट के एक जंगल में संदिग्ध लोगों की गतिविधियों के बारे में गांव वालों से प्राप्त सूचना के आधार […]

जम्मू : सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले से मंगलवार को आतंकवादियों के छिपने की एक जगह से आईईडी विस्फोटक और एक वायरलेस सेट बरामद किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि सुरनकोट के एक जंगल में संदिग्ध लोगों की गतिविधियों के बारे में गांव वालों से प्राप्त सूचना के आधार पर रविवार को तलाशी अभियान चलाया गया जिसके बाद धैर जंगल में स्थित एक निर्जन ठिकाने से सात आईईडी विस्फोटक, एक गैस सिलेंडर और एक वायरलेस सेट जब्त किया गया.

अधिकारियों ने बताया कि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि सेना और पुलिसकर्मी मिलकर यह अभियान चला रहे हैं और सोमवार को उन्होंने ढोक क्षेत्र में प्रवेश किया. खोज अभियान में अभी तक कोई संदिग्ध आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है और अभियान अभी चालू है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें