28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजीव गांधी के बारे में नटवर सिंह के बयान अशोभनीय:राष्ट्रपति की पुत्री

नयी दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बारे में बयान देकर फंसे पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के संदर्भ में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि यह उन्हें शोभा नहीं देता. शर्मिष्ठा ने सीएनएन-आईबीएन से बातचीत में कहा, राजनीति की बात तो छोड़ दें, किसी भी क्षेत्र में अगर मैंने आप […]

नयी दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बारे में बयान देकर फंसे पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के संदर्भ में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि यह उन्हें शोभा नहीं देता.

शर्मिष्ठा ने सीएनएन-आईबीएन से बातचीत में कहा, राजनीति की बात तो छोड़ दें, किसी भी क्षेत्र में अगर मैंने आप पर विश्वास किया है तो मैंने आपसे जो कुछ भी व्यक्तिगत रुप से कहा है, उसे सार्वजनिक करना शोभा नहीं देता. उन्होंने कहा कि उनके पिता कभी घर पर राजनीति की बात नहीं करते.

उन्होंने कहा, मेरे पिता ने कभी घर पर राजनीति पर चर्चा नहीं की. उन्होंने कभी व्यक्तिगत बातचीत के बारे में नहीं बताया. एक बार तो मैंने उनसे कुछ जानना चाहा और पूछा कि आपने क्या कहा? तो उन्होंने तत्काल डांटते हुए कहा कि कैबिनेट बैठक में क्या निर्णय हुआ या किसी निजी बातचीत के बारे में मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें