27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JammuKashmir: सोपोर से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

श्रीनगर: एक संयुक्त अभियान में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आतंकी कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है. हालांकि इस संबंध में अभी विस्तृत सूचना नहीं मिल पायी है. आतंकी घटना को अंजाम दे रहे आतंकी बता दें कि बीते 05 अगस्त को राज्य […]

श्रीनगर: एक संयुक्त अभियान में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आतंकी कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है. हालांकि इस संबंध में अभी विस्तृत सूचना नहीं मिल पायी है.

आतंकी घटना को अंजाम दे रहे आतंकी
बता दें कि बीते 05 अगस्त को राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद घाटी में संचार सेवाओं सहित कई अन्य तरह की पाबंदियां लगा दी गई थी. हाल ही में हालात सामान्य होने पर पाबंदियां हटा ली गयीं. अराजक तत्व शायद लोगों को मन में डर पैदा करना चाहते हैं इसलिए इस तरह की छोटी-मोटी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में हैं.
अनंतनाग में मजदूर की गोली मार हत्या
बीते दिनों घाटी में आतंकियों ने पश्चिम बंगाल के पांच मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले भी आतंकियों ने राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. अनंतनाग जिले में भी एक सेब व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हाल ही कि घटना है जब आतंकियों ने दो व्यापारियों की गोली मारकर हत्या करने के बाद उनके ट्रकों में आग लगा दी थी.
घाटी में अराजकता फैलाने की कोशिश
हाल के दिनों में कुछ घटनाओं को आतंकियों द्वारा अंजाम दिया गया. इसके पीछे की मंशा पर विशेषज्ञों का कहना है कि आतंकी घाटी के लोगों में डर बैठाना चाहते हैं और शायद वहां सब कुछ सामान्य होने की सरकार के दावों को झुठलाना चाहते हों.
फिलहाल सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. देखना होगा कि इसके पास से क्या कुछ जानकारियां निकल कर सामने आती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें