33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान में मुस्लिम भी सुरक्षित नहीं, प्रधानमंत्री इमरान के करीबी ने मांगी भारत में शरण, कही ये बड़ी बात

नयी दिल्ली : पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार से प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी भी दुखी हैं. इससे त्रस्त होकर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पूर्व विधायक बलदेव कुमार ने भारत से शरण मांगी है. उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान में सिर्फ अल्पसंख्यक ही नहीं मुसलमान भी सुरक्षित नहीं है. […]

नयी दिल्ली : पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार से प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी भी दुखी हैं. इससे त्रस्त होकर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पूर्व विधायक बलदेव कुमार ने भारत से शरण मांगी है. उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान में सिर्फ अल्पसंख्यक ही नहीं मुसलमान भी सुरक्षित नहीं है. हमारा पाकिस्तान में जिंदा रहना काफी मुश्किल होता जा रहा है. मेरी भारत सरकार से गुहार है कि मुझे संरक्षण दिया जाए. मैं वापस नहीं जाऊंगा.

आपको बता दें कि बलदेव कुमार पीटीआई के नेता हैं और पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से विधायक रहे हैं. बलदेव वर्तमान में भारत के पंजाब राज्य के खन्ना में हैं. बलदेव कुमार अपने परिवार सहित पाकिस्तान से जान बचाकर भारत पहुंचे हैं.

बलदेव का कहना है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक दहशत के माहौल में जी रहे हैं. अल्पसंख्यकों को इमरान खान से बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन उनके सत्ता में आने के बाद हालात और बिगड़े जा रहे हैं. पाकिस्तान में हिंदुओं, सिखों पर जुल्म बढ़ता जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें