27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्‍तान ने दूसरे दिन भी तोड़ा सीजफायर, रिहाइशी इलाकों और सेना की पोस्ट को बनाया निशाना

जम्मूः लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है. पाकिस्‍तानी सेना ने शुक्रवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्‍तान की ओर से पुंछ जिले के मनकोट और कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर जबकि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्‍टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलीबारी की गयी. भारतीय सेना भी पाकिस्‍तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ […]

जम्मूः लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है. पाकिस्‍तानी सेना ने शुक्रवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्‍तान की ओर से पुंछ जिले के मनकोट और कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर जबकि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्‍टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलीबारी की गयी. भारतीय सेना भी पाकिस्‍तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

इस घटना के कारण नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान रेंजर्स और आर्मी की टीमों ने केजी सेक्टर के मनकोट इलाके में शुक्रवार सुबह सेना की फॉरवर्ड पोस्टों पर फायरिंग शुरू की. इसके बाद जब भारतीय सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो पाकिस्तान ने यहां के रिहाइशी इलाकों में भी गोले बरसाने शुरू कर दिए.

बता दें कि इस महीने में पाकिस्‍तान कई बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है. पाकिस्‍तान की ओर से गुरुवार को भी पुंछ के दिगवार सेक्टर में मोर्टार दागे गए थे. गोलाबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान इस साल अब तक 1200 से ज्यादा बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें