25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बल्ला कांड : आकाश को नोटिस जारी होने से भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अनभिज्ञता जतायी

भोपाल : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय को बहुचर्चित ‘क्रिकेट बल्ला पिटाई कांड’ में पार्टी द्वारा कारण बताओ नोटिस दिये जाने पर शनिवार को अनभिज्ञता जतायी. मीडिया के सवाल पर कि आकाश विजयवर्गीय को पार्टी का नोटिस दिया गया है, विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे तो अभी जानकारी नहीं है. […]

भोपाल : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय को बहुचर्चित ‘क्रिकेट बल्ला पिटाई कांड’ में पार्टी द्वारा कारण बताओ नोटिस दिये जाने पर शनिवार को अनभिज्ञता जतायी. मीडिया के सवाल पर कि आकाश विजयवर्गीय को पार्टी का नोटिस दिया गया है, विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे तो अभी जानकारी नहीं है. मैं दिल्ली से आ रहा हूं, पर मैंने समाचार पत्रों में पढ़ा है कि हां उसे (आकाश विजयवर्गीय) कुछ दिया गया है.

इसे भी देखें : आकाश विजयवर्गीय ने जिस मकान के लिये चलाया था अधिकारी पर बल्ला, निगम ने उसे ढ़हा दिया

संवाददाता के सवाल : क्या आपने उन्हें (आकाश) डांट लगायी या फटकार? इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पिता की हैसियत से जिस प्रकार मुझे समझाना था, डांटना था, समझा चुका हूं और इस पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी करने की कोई आवश्यकता नहीं है. बहुचर्चित बल्ला कांड की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो जुलाई यानी मंगलवार को भाजपा के संसदीय दल की बैठक में पार्टी नेताओं को कड़े शब्दों में नसीहत दी थी. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस बैठक में सख्त लहजे में कहा कि बेटा किसी का भी हो, पार्टी में मनमानी नहीं चलेगी. इस बैठक में कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे.

संवाददाता ने जब पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी के बयान के बाद कई दिनों से आकाश गायब हैं, किसी से मिल नहीं रहे हैं, क्या वह आत्ममंथन कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि यह तो आप उनसे (आकाश) पूछियेगा. विधानसभा चालू होगी, तो आयेंगे, तब पूछ लेना. मोदी की नसीहत के बाद अटकलें शुरू हो गयी थीं कि भाजपा आकाश के खिलाफ जल्द ही कोई अनुशासनात्मक कदम उठा सकती है.

उल्लेखनीय है कि इंदौर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र के एक जर्जर मकान को ढहाने की मुहिम के विरोध के दौरान 26 जून को आकाश विजयवर्गीय (34) ने नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से पीट दिया था. इंदौर नगर निगम ने शुक्रवार पांच जुलाई को इस जर्जर भवन को ढहा दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें