31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी के बाद अब हरीश रावत ने दिया कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा

देहरादूनःलोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में उपजा संकट खत्म नहीं हो रहहा. कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी के एक और बड़े नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. असम के प्रभारी व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस महासचिव पद से गुरुवार को इस्तीफा दे […]

देहरादूनःलोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में उपजा संकट खत्म नहीं हो रहहा. कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी के एक और बड़े नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. असम के प्रभारी व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस महासचिव पद से गुरुवार को इस्तीफा दे दिया है. हरीश रावत का कहना है कि असम में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए मैं इस्तीफा दे रहा हूं.
कांग्रेस पार्टी अपने अंतर्कलह से जूझ रही है. हाल ही में देहरादून में बुलाई गयी कांग्रेस की समीक्षा बैठक में भी फूट देखने को मिली थी. इसमें कांग्रेस के हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हरदेश और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत पार्टी के सभी पूर्व और वर्तमान विधायक भी मौजूद थे.
कहा जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जब प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा था. इसके बाद नाराज होकर हरीश रावत भी सीधे बिना प्रदेश अध्यक्ष से मिले मीटिंग हॉल पहुंच गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें