24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलूर:स्कूल में बच्ची से अज्ञात लोगों ने किया बलात्कार

बेंगलूर : बेंगलूर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में एक छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. इस शर्मनाक घटना का विरोध करते हुए अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया. अज्ञात लोगों ने छह वर्षीय एक लडकी से कथित तौर पर बलात्कार किया जिसके बाद प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए […]

बेंगलूर : बेंगलूर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में एक छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. इस शर्मनाक घटना का विरोध करते हुए अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया. अज्ञात लोगों ने छह वर्षीय एक लडकी से कथित तौर पर बलात्कार किया जिसके बाद प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. अभिभावकों ने स्कूल को घेर लिया.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था-पूर्व) के वी शरत चंद्र ने बताया, कि वरतुर पुलिस थाना अंतर्गत विबग्योर हाई स्कूल में अज्ञात लोगों ने छह वर्षीय एक लडकी से कथित तौर पर बलात्कार किया.15 जुलाई को घटना का पता चला. उन्हांेने बताया कि लडकी को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

चंद्र ने कहा कि जांच जारी है और अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अभिभावकों ने आरोप लगाया कि आरोपी स्कूल के कर्मचारी हैं.घटना पर आक्रोशित सैकडों अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से जवाब मांगते हुए असंवेदनशील रवैये और सूचना नहीं देने का आरोप लगाया.

घटना में कथित तौर पर संलिप्तता के कारण कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आक्रोशित अभिभावकों ने इमारत में घुसने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाया.हंगामे में खिडकियों के शीशे टूट गये.

आक्रोशित अभिभावकों को संबोधित करते हुए प्रबंधन के प्रवक्ता ने कहा, अगर बलात्कार का कोई दोषी पाया जाता है तो उसे फांसी पर लटका दिया जाए. उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन जांच अधिकारियों की मदद कर रहा है. हम अधिकारियों के अंतिम निष्कर्ष का इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें