22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में एक फिर चलेगा ”आप” के धरना प्रदर्शन का दौर

नयी दिल्ली : दिल्ली में भाजपा के सरकार बनाने के कयास लगाये जा रहे हैं. सरकार बनाने की इस खबर ने आम आदमी पार्टी (आप) के कान खड़े कर दिये हैं. केजरीवाल ने भाजपा पर खरीद फरोख्‍त का आरोप लगाया है. केजरीवाल के इस अरोप को राजनाथ सिंह ने खारिज कर दिया है. वहीं सरकार […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में भाजपा के सरकार बनाने के कयास लगाये जा रहे हैं. सरकार बनाने की इस खबर ने आम आदमी पार्टी (आप) के कान खड़े कर दिये हैं. केजरीवाल ने भाजपा पर खरीद फरोख्‍त का आरोप लगाया है. केजरीवाल के इस अरोप को राजनाथ सिंह ने खारिज कर दिया है.

वहीं सरकार बनने के कयास के बीच आप नेता मनिष सिसोदिया ने कहा है कि सरकार बनते ही दिल्ली में महंगाई बढ़ जायेगी. बिजली के बिल बढ़ा दिये जायेंगे. हमारी सरकार ने आम जनता को राहत देने का काम किया था. यदि भाजपा के सरकार बनने के बाद महंगाई बढ़ी तो हमारी पार्टी सड़क में उनके खिलाफ उतरकर प्रदर्शन करेगी.

अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा पर लगाए गए उन आरोपों को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने खारिज किया है, जिसमें केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनाने के लिए भाजपा के खरीद-फरोख्त में शामिल होने की बात कही है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि उनकी पार्टी ऐसे कामों में शामिल नहीं होती.राजनाथ ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘भाजपा कभी भी खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं रही. मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं होती.’’ केजरीवाल के आरोप पर सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसा काम नहीं करेगी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या कांग्रेस के कुछ विधायक दिल्ली में सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन दे रहे हैं तो सिंह ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. केजरीवाल ने कल भाजपा पर आरोप लगाया था कि आप के विधायकों को प्रलोभन देने में विफल रहने पर भाजपा कांग्रेस के विधयकों को खरीदने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें