29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस नेता खड़गे का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा- …. तो क्या फांसी लगा लेंगे

नयी दिल्लीः कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. गुलबर्गा संसदीय सीट से तीसरी बार चुनावी मैदान में उतरे खड़गे ने कलबुर्गी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी जहां भी जाते […]

नयी दिल्लीः कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. गुलबर्गा संसदीय सीट से तीसरी बार चुनावी मैदान में उतरे खड़गे ने कलबुर्गी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं वहां कहते हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें नहीं मिलेंगी। क्या उनके बातों पर आपको भरोसा है? अगर कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिलेगी तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?

यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री मोदी को लेकर इस तरह का बयान सामने आया है. इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर रंगभेदी टिप्पणी की थी. उन्होंने मोदी को काला अंग्रेज बताया था. हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम की तुलना आधुनिक औरंगजेब से की थी. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दुर्योधन बताया था.
बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे की गिनती कांग्रेस के बड़े नेताओं में होती है. वह 2014 में बीजेपी की लहर के बावजूद अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे थे. खड़गे लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता हैं और पूर्व की यूपीए सरकार में रेल मंत्री जैसा अहम पद संभाल चुके हैं. इसके अलावा वह कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष और विधानसभा में नेता विपक्ष भी रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें