25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टला बड़ा हादसा: वायु सेना का विमान मुंबई हवाईअड्डे पर रनवे को कर गया पार

मुंबई : भारतीय वायु सेना का एक विमान मंगलवार की रात मुंबई हवाईअड्डे से रवाना होने के दौरान मुख्य रनवे से आगे निकल गया. मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (एमआईएएल) के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना की वजह से विमान को उड़ान भरने के लिए दूसरे रनवे की तरफ मोड़ दिया गया. अधिकारी […]

मुंबई : भारतीय वायु सेना का एक विमान मंगलवार की रात मुंबई हवाईअड्डे से रवाना होने के दौरान मुख्य रनवे से आगे निकल गया.

मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (एमआईएएल) के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना की वजह से विमान को उड़ान भरने के लिए दूसरे रनवे की तरफ मोड़ दिया गया.

अधिकारी ने कहा, “हम इसकी पुष्टि करते हैं कि मुंबई हवाईअड्डे से रवाना हो रहा वायु सेना का एक विमान मंगलवार रात 11 बजकर 39 मिनट पर रनवे को पार कर गया था.”

इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

शहर के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में दो क्रॉसिंग रनवे है – 0927 (मुख्य रनवे) और 1432 (अतिरिक्त रनवे). इन दोनों रनवे पर रोजाना करीब 1,000 विमानों का आगमन एवं प्रस्थान होता है. नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के बाद यह देश का दूसरा सबसे व्यस्त हवाईअड्डा है. परिचालन का बड़ा हिस्सा मुख्य रनवे से किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें