36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सभी दलों ने एक सुर में की सेना की तारीफ, जानें किसने क्या कहा

आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिंद जय हिंद की सेना. नवजोत सिंह सिद्धू, , कैबिनेट मंत्री, पंजाब यदि सेना को भाजपा सरकार पहले ही खुले हाथ दे देती, […]

आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिंद जय हिंद की सेना.
नवजोत सिंह सिद्धू, , कैबिनेट मंत्री, पंजाब
यदि सेना को भाजपा सरकार पहले ही खुले हाथ दे देती, तो बेहतर होता. जैश ए मोहम्मद के आतंकियों के खिलाफ पीओके में घुसकर वायुसेना के बहादुर जांबाजों की साहसिक कार्रवाई को सलाम व सम्मान.
मायावती, बसपा प्रमुख
वायु सेना का काम सराहनीय है. जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को जब तक मार नहीं गिराया जायेगा, तब तक पुलवामा का बदला पूरा नहीं होगा. एयरफोर्स के पायलटों ने हमें गौरवान्वित किया है.
संजय राउत, शिवसेना
वायुसेना का मतलब बेहतरीन योद्धा. जयहिंद. सेना ने आतंकियों को तबाह करके देश को सुरक्षित किया है.
ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल
मैं भारतीय वायु सेना के पायलटों की बहादुरी को सलाम करता हूं जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को निशाना बना कर हमें गौरवान्वित किया है.’
अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली
प्रधानमंत्री पहले ही साफ कर चुके थे कि अगर कोई छेड़ेगा, तो हम नहीं छोड़ेंगे. पुलवामा में हमले के बाद सरकार ने कहा था कि भारत सही समय पर आतंकवाद के खिलाफ उचित कार्यवाही करेगा.
जनरल (सेवानिवृत्त) वी के सिंह, विदेश राज्य मंत्री
जनभावनाओं को कार्रवाई में बदलने के लिए सरकार और एयरफोर्स को बधाई : सुरेश जोशी
आरएसएस ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर किये गये हवाई हमलों के लिए भारत सरकार और भारतीय वायुसेना को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने पुलवामा हमले के बाद भारतीयों के आक्रोश को कार्रवाई में बदला है. संघ के सरकार्यवाह सुरेश जोशी ने कहा कि इन हवाई हमलों में पाकिस्तानी सेना और वहां के आम लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा जो ‘भारतीय संस्कृति के अनुरूप’ है. पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद की ओर से अंजाम दिये गये आतंकी हमले के बाद पूरा देश आंदोलित और आक्रोशित था. आज सटीक हवाई हमले करके जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान स्थित बेस कैंपों को ध्वस्त कर दिया. हम करोड़ों भारतीयों के आक्रोश को कार्रवाई में बदलने के लिए वायुसेना को बधाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें