31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विहिप अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. इस बार अपने आरोप में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. तोगड़िया ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कहा कि अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त जेके भट्ट […]

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. इस बार अपने आरोप में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. तोगड़िया ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कहा कि अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त जेके भट्ट उनके खिलाफ रची जा रही साजिश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिले हुए हैं. तोगड़िया का आरोप है कि पीएम मोदी और जेके भट्ट पिछले 15 दिनों से आपस में फोन पर संपर्क में थे.

इसे भी पढ़ें: लापता विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया मिले बेहोश, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

विश्व हिंदू परिषद के नेता तोगड़िया ने कहा है कि उनके दावे की पुष्टि के लिए जेके भट्ट के पिछले दो हफ्तों के फोन कॉल रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए. तोगड़िया ने कहा कि भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की जांच होनी चाहिए. तोगड़िया ने अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा को विवादित शाखा कहा हे. उनका आरोप है कि अपराध शाखा ने उनके बारे में चुनिंदा वीडियो टीवी चैनल्स को दिये. उन्होंने कहा कि वह अपराध शाखा पर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

उन्होंने कहा कि मोदी विरोधी माने जाने वाले भाजपा नेता संजय जोशी की कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद उनका राजनीतिक कैरियर चौपट हो गया था. तोगड़िया ने इस मामले का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उन्हें सब मालूम है कि यह सीडी किसने और कहां पर बनायी थी. तोगड़िया ने कहा है कि वह इस सीडी की जांच करने वालों में थे. वह आने वाले दिनों में इस सीडी के राज दुनिया के सामने रखेंगे. उन्होंने एक बार फिर से आरोप लगाया कि उन्हें और उनके करीबियों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है.

गौरतलब है कि राजस्थान की एक अदालत से गिरफ्तारी का वारंट सामने आने के बाद प्रवीण तोगड़िया रहस्यमयी अंदाज में गायब हो गये थे. वह करीब 11 घंटे बाद बेहोशी की हालत में मिले थे. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अगले दिन अस्पताल से उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उन्होंने कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश की जा रही है. उन्होंने केंद्र सरकार के मुखिया पीएम नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद पुलिस पर अपने खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें