34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापता विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया मिले बेहोश, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (62) सोमवार की रात में बेहोशी की हालत में मिले. उनका यहां के चंद्रमणि अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह सुबह 10 बजे के करीब अचानक लापता हो गये थे. उन्हें पुलिस और संगठन के कार्यकर्ता दिन भर तलाशते रहे. विहिप नेताओं ने उन्हें […]

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (62) सोमवार की रात में बेहोशी की हालत में मिले. उनका यहां के चंद्रमणि अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह सुबह 10 बजे के करीब अचानक लापता हो गये थे. उन्हें पुलिस और संगठन के कार्यकर्ता दिन भर तलाशते रहे. विहिप नेताओं ने उन्हें शीघ्र खोजने की मांग पुलिस से की थी.

अस्पताल प्रशासन के अनुसार 108 नंबर की इमरजेंसी एंबुलेंस सेवा तोगड़िया को बेहोशी की हालत में यहां लेकर आयी थी, उनका शुगर लेवल काफी नीचे थे. तोगड़िया फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं हैं लेकिन ख़तरे से बाहर हैं.

बताया जा रहा है कि तोगड़िया अकेले दफ्तर के लिए निकले थे और गिर जाने के कारण वे बेहोश हो गये थे. हालांकि शुरुआती तौर पर विहिप द्वारा यह कहा गया था कि सुबह करीब 10 बजे राजस्थान पुलिस ने एक केस के सिलसिले में हिरासत में लिया था, जिसके बाद से उनका पता नहीं चल रहा. विहिप प्रवक्ता जय शाह ने दावा किया था कि प्रवीण तोगड़िया को राजस्थान पुलिस ने संगठन के पालड़ी दफ्तर से हिरासत में लिया था और अपने साथ ले गयी. राजस्थान और गुजरात दोनों राज्यों की पुलिस उनके विषय में किसी भी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही थी.

भरतपुर रेंज के आइजी आलोक वशिष्ठ ने भरी कहा कि हमारी टीम ने तोगड़िया को गिरफ्तार नहीं किया. गंगापुर से गुजरात गयी पुलिस टीम वारंट तामील कराये बगैर लौट गयी, क्योंकि तोगड़िया अहमदाबाद में नहीं मिले. उनके खिलाफ आइपीसी-188 के मामले में गंगापुर सेशंस कोर्ट ने वारंट जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें