27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विमान में भरा धुआं, बाकू में हुई लैंडिंग और अरुंधति भट्टाचार्य को कार्पेट पर सो कर गुजारनी पड़ी रात

मुंबई : ब्रिटिश एयरवेज कीबंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइट बीएस198 में गड़बड़ी होने पर विमान में सवार लोगों को न सिर्फ 19 घंटे फंसे रहना पड़ा, बल्कि परेशानियां भी उठानी पड़ी. इस विमान पर भारतीय अर्थ जगत की बड़ी शख्सीयत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पूर्व प्रमुख अरुंधति भट्टाचार्य भीयात्राकर रही थीं. हालात ऐसे […]

मुंबई : ब्रिटिश एयरवेज कीबंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइट बीएस198 में गड़बड़ी होने पर विमान में सवार लोगों को न सिर्फ 19 घंटे फंसे रहना पड़ा, बल्कि परेशानियां भी उठानी पड़ी. इस विमान पर भारतीय अर्थ जगत की बड़ी शख्सीयत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पूर्व प्रमुख अरुंधति भट्टाचार्य भीयात्राकर रही थीं. हालात ऐसे हुए कि उन्हें रात एयरपोर्ट के लाउंज में कार्पेट पर सोकर गुजारनी पड़ी. विमान में धुआं भरने की शिकायत पर उसे अजरबैजन के बाकू हवाई अड्डे पर उतारा गया. उड़ान भरने के कुछ ही घंटों के बाद उसे बाकू डायवर्ट कर दिया गया था. जबकि विमान पहले से ही लेट था.

इस संबंध में ब्रिटिश एयरवेज ने माफी मांगी है और सफाई दी है कि यात्रियों की असुविधा को देखते हुए उनका पूरा ध्यान रखा गया. वहीं, यात्रियों का कहना है कि उन्हें न तो नाश्ता दिया गया और न ही दवाई जैसी जरूरतों के लिए बाहर निकालने दिया गया. यात्रियों ने यह भी शिकायत की है कि एयरवेट ने उड़ान की जानकारी तो दी लेकिन यह नहीं बताया कि उनका सामान कब भेजा जाएगा.

यात्रियों को पूरे 19 घंटे इंतजार कराने के बाद उनके लिए दूसरी फ्लाइट भेजी गयी. एयरवेज ने कहा है कि विमान में तकनीकी खराबी थी जिससे दिक्कत आयी. यह विमान पहले से ही विलंब था. भट्टाचार्य ने कहा है कि विमान में धुएं की सूचना एवं गंध आने के कारण उसे डायवर्ट किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें