20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#Twitter_trend: पाकिस्तान के जीडीपी के पार पहुंच जायेगी लालू प्रसाद की अवैध संपत्ति

नयी दिल्ली/पटना/रांचीः केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआर्इ) ने शुक्रवार की तड़के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के देश भर में करीब एक दर्जन से भी अधिक ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवार्इ शुरू कर दी. जंगल की आग की तरह फैली छापेमारी की खबर से बिहार समेत पूरे देश की राजनीतिक हवा रुख तो मोड़ ही दिया, […]

नयी दिल्ली/पटना/रांचीः केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआर्इ) ने शुक्रवार की तड़के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के देश भर में करीब एक दर्जन से भी अधिक ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवार्इ शुरू कर दी. जंगल की आग की तरह फैली छापेमारी की खबर से बिहार समेत पूरे देश की राजनीतिक हवा रुख तो मोड़ ही दिया, लेकिन इसने सोशल मीडिया के ट्रेंड को भी बदलकर रख दिया. सोशल साइट फेसबुक पर सीबीआर्इ के छापे आैर रेल मंत्री रहने के दौरान होटल देने के बदले जमीन लेने के मामले की चर्चा जोरों पर है, तो माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट ट्विटर पर #LaluPrasadYadav का ट्रेंड चल पड़ा है. ट्विटर पर चल रहे इस ट्रेंड में शुभम सोलंकी ने तो यहां तक लिख दिया कि लालू प्रसाद यादव की संपत्ति पाकिस्तान की जीडीपी को भी पार कर जायेगी.

https://twitter.com/shubham2266/status/883170764421201925

वहीं, ट्विटर पर ही सर रविंद्र जडेजा ने लिखा है, शर्मनाक, भाजपा निर्देाष राजनेता युगपुरुष के खिलाफ सीबीआर्इ का इस्तेमाल कर रही है. लोकतंत्र के लिए काला दिन. देश प्रेमी ने ट्विटर पर एक महिला पत्रकार की तस्वीर के साथ लिखा है कि लालू प्रसाद यादव ने कर्इ लोगों के दिल तोड़े हैं. गीतिका स्वामी ने अपने ट्विट में लिखा है कि चिदंबरम के बाद लालू प्रसाद यादव आैर उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआर्इ के छापे, कानून अपना काम कर रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाये जा रहे हैं.

ट्विटर ट्रेंड में ही अनमोल कटियार ने ट्विट किया है कि लालू प्रसाद यादव एक जाने-माने भ्रष्ट आदमी हैं, लेकिन उन्हें केवल जाति आैर भ्रष्टाचार के लिए समर्थन किया जा रहा है. इसके बावजूद भारत विकासशील क्यों हैं? वहीं, बिंदास लड़की ने लिखा है कि फिल्म ठग्स आॅफ हिंदुस्तान से प्रेरित हैं लालू प्रसाद यादव.

इस खबर को भी पढ़ेंः लालू के ठिकानों पर छापा : जींस कारोबारी बन कर आये सीबीआइ अधिकारी और खंगालने लगे जमीन के दस्तावेज

इसके अलावा फेसबुक पर भी लालू के ठिकानों पर छापे को लेकर खूब चर्चा की जा रही है. फेसबुक पर रविशंकर उपाध्याय ने लिखा है कि लालू-राबड़ी-तेजस्वी पर सीबीआई ने दर्ज किया केस. 2006 में रेल मंत्री रहते लीज पर होटल देने के बदले 32 करोड़ की जमीन लेने का मामला. तोते वाले बयानवीरों को मुटुर मैना कह सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें