35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर : मस्जिद के बाहर भीड़ ने डीएसपी को पीट-पीटकर मार डाला

श्रीनगर : नोहट्टा इलाके में एक मस्जिद के बाहर भीड़ ने डीएसपी को मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में जानकारी जम्मू-कश्‍मीर पुलिस ने दी है. सूबे की पुलिस ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि एक और अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान अपने प्राण न्योक्षावर कर दिये. डीएसपी मोहम्मद अयूब को भीड़ ने […]

श्रीनगर : नोहट्टा इलाके में एक मस्जिद के बाहर भीड़ ने डीएसपी को मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में जानकारी जम्मू-कश्‍मीर पुलिस ने दी है. सूबे की पुलिस ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि एक और अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान अपने प्राण न्योक्षावर कर दिये. डीएसपी मोहम्मद अयूब को भीड़ ने बीती रात पीट-पीटकर मार डाला.

एलओसी में घुस कर पाक सेना की बैट टीम के हमले में दो जवान शहीद, एक हमलावर भी मारा गया

इससे पहले खबर आयी थी कि मस्जिद से बाहर आने के दौरान लोगों की तस्वीर खींचते हुए एक व्यक्ति के पकडे जाने पर गुस्सायी भीड ने पीट – पीट कर उसकी हत्या कर दी. इलाके में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए पुलिस बल भेजा गया है.

कश्मीर में सेना का ‘आॅपरेशन आॅल आउट’ शुरू, पुलवामा में मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकी ढेर

फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है कि आखिर इस घटना के पीछे किन लोगों का हाथ है.

कश्मीर में कामयाबीः 24 घंटे के दौरान सेना के 4 आॅपरेशन में 5 आतंकी ढेर, 5 हथियार भी बरामद

खबरों की मानें तो यह घटना नोहट्टा इलाके में एक मस्जिद के बाहर तब हुई, जब लोगों का एक समूह मस्जिद से बाहर आ रहा था. लोगों ने उसे संदिग्ध पाया और उसकी पहचान जाननी चाही. दशहत में आये उस व्यक्ति ने उन पर अपनी पिस्तौल से गोली चला दी जिसमें तीन लोग घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें