25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeदेशBreaking News Live: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 मैच बारिश के कारण हुआ रद्द

Breaking News Live: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 मैच बारिश के कारण हुआ रद्द

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 मैच बारिश के कारण हुआ रद्द

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है. पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया.

कर्नाटक में गिर सकती है कांग्रेस की सरकार: कुमारस्वामी का दावा

जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने रविवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ कांग्रेस के एक ‘प्रभावशाली मंत्री’ केंद्र द्वारा उनके खिलाफ दर्ज ‘मामलों’ से बचना चाहते हैं, जिसके कारण वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने दावा किया कि मंत्री ‘50 से 60 विधायकों’ के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं और वह वर्तमान में भाजपा के नेताओं के साथ ‘‘बातचीत’’ कर रहे हैं.

महाराष्ट्र में कसारा के पास पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे

महाराष्ट्र में कसारा के पास पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. कल्याण स्टेशन रोड ART (दुर्घटना राहत ट्रेन) और इगतपुरी स्टेशन रेल ARTटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) को आदेश दिया गया और दुर्घटना स्थल पर ले जाया गया. मध्य रेलवे CPRO ने इस संबंध में सूचना दी है.

अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा

छत्तीसगढ़ में अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा जबकि रमन सिंह स्पीकर बनेंगे.

I.N.D.I.A. गठबंधन की चौथी बैठक 19 दिसंबर को

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया कि I.N.D.I.A. गठबंधन की चौथी बैठक 19 दिसंबर को नई दिल्ली में दोपहर 3 बजे से होगी. आपको बता दें कि अबतक गठबंधन की तीन बैठक हो चुकी है.

छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सरकार बनाने का दावा पेश किया

छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया.

धीरज साहू के ठिकानों से मिले नोटों के बंडल बनाने के लिए भी मंगानी पड़ी मशीन

झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों से मिलने नोटों के ढेर की गिनती के लिए मशीनें मंगानी पड़ी. अब नोटों का बंडल बनाने के लिए भी मशीन मंगानी पड़ी है. मशीन बलांगीर के एसबीआई ब्रांच में मंगाई गई है, ताकि जल्द से जल्द नोटों की गितनी पूरी हो सके.

विष्णुदेव साय राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे

छत्तीसगढ़ भाजपा विधायक दल के नेता विष्णुदेव साय राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे. विधायकों की बैठक में विष्णुदेव साय को विधायक दल का नेता चुना गया. वह छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री होंगे.

उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट जम्मू-कश्मीर के लोगों के पक्ष में फैसला सुनाएगा: गुलाम नबी आजाद

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने उम्मीद जताई कि सुप्रीम कोर्ट संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को 2019 में निरस्त किए जाने को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर यहां के लोगों के पक्ष में फैसला सुनाएगा. कोर्ट पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त करने संबंधी केंद्र के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सोमवार को अपना निर्णय सुनाएगा.

विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ के नए सीएम

विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के नए सीएम होंगे. विधायक दल की बैठक में यह फैसला लिया गया है.

राजस्थान में विधायक दल की बैठक 12 दिसंबर को, राजनाथ सिंह जाएंगे जयपुर

राजस्थान में विधायक दल की बैठक 12 दिसंबर को होने वाली है. सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि रक्षा मंत्री और राजस्थान के केन्द्रीय पर्यवेक्षक उसी दिन जयपुर जाएंगे.

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत, 7 घायल

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के एक निजी बस के ट्रेलर ट्रक से टकरा जाने से 40 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य यात्री घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. रायगढ़ के खोपोली में देर रात एक बजकर 40 मिनट पर हुई दुर्घटना के बाद एक्सप्रेसवे पर कुछ समय के लिए यातायात प्रभावित हुआ. बस मुंबई से पुणे जा रही थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस चालक शिरीष ढेकाले (43) ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिससे बस आगे चल रहे ट्रेलर ट्रक से टकरा गई.

छत्तीसगढ़ पहुंचे बीजेपी पर्यवेक्षक, विधायकों से लंच पर होगी मुलाकात

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री तय करने के लिए बीजेपी के केन्द्रीय पर्यवेक्षक रायपुर पहुंच चुके है. कहा जा रहा है कि वहां विधायकों से लंच पर मुलाकात करेंगे.

अटलांटा में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत, एक घायल

अमेरिका के अटलांटा शहर में शनिवार शाम को गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक व्यक्ति घायल हो गया. ‘डब्ल्यूएएनएफ-टीवी’ की खबर के अनुसार, अटलांटा पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारियों को शाम करीब छह बजकर 25 मिनट पर पीचट्री रोड एनई में गोलीबारी की सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया और चौथे व्यक्ति को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी घटना के बारे में और जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

बीते सप्ताह, 5 दिसंबर को जयपुर के श्यामनगर में राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें दो मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी भी शामिल है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें