21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Laal Singh Chaddha, Raksha Bandhan Review Live: आलिया भट्ट,रणवीर सिंह ने आमिर की फिल्म को लेकर किया पोस्ट

Laal Singh Chaddha, Raksha Bandhan Review Box Office Collection Live Updates: आमिर खान, करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आज रिलीज हो गई है. बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा' की कड़ी टक्कर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर 'रक्षा बंधन' से होगी. दोनों फिल्म को लेकर फैंस उत्साहित है. ट्विटर पर दोनों मूवीज को लेकर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे है. 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' कौन किसपर भारी पड़ेगा, इसके बारे में आपको बताते है.

लाइव अपडेट

सुष्मिता सेन का 'लाल सिंह चड्ढा' के नाम पोस्ट

मीका सिंह ने फिल्म रक्षा बंधन को लेकर कही ये बात

करीना ने शेयर की अनसीन फोटो

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक अनसीन फोटो पोस्ट की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा, आमिर, अद्वैत, मैं और जेह बाबा... यादों के लिए शुक्रिया... रूपा और लाल फॉरएवर.

भारतीय सेना के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग

आमिर खान ने भारतीय सेना के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया. स्पेशल स्क्रीनिंग में भारतीय सेना के 200 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया.

'लाल सिंह चड्ढा' के स्क्रीनिंग में नजर आई आयरा खान

]

'लाल सिंह चड्ढा' का स्क्रीनिंग

]

फिल्म 'रक्षा बंधन' का प्रीमियर

फिल्म 'रक्षा बंधन' के रिलीज से पहले अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर सहित फिल्म के अन्य कास्ट ने रात रेड कार्पेट प्रीमियर पर साथ नजर आए.

]

Laal Singh Chaddha Movie Review: दिल को छू जाने वाली मासूमियत से भरी है आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा

सुभाष घई ने 'लाल सिंह चड्ढा' का दिया रिव्यू 

फिल्ममेकर सुभाष घई ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, दिल को छू लेने वाली इस कहानी के लिए आमिर खान और उनकी टीम को हार्दिक बधाई.

रणवीर सिंह का पोस्ट

Laal Singh Chaddha के लिए आमिर खान ने चार्ज किए इतने करोड़ रुपये, इन एक्टर्स ने ली इतनी फीस

आमिर ने ली फिल्म में काम करने के लिए इतनी फीस

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए 50 करोड़ रुपये लिए है. बता दें कि फिल्म के लिए आमिर ने काफी मेहनत की है. फिर चाहे वो एक्टिंग की हो या फिर उनके लुक्स की.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर ने कही ये बात

आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर हो रहे बॉयकॉट पर कहा था, 'मुझे भी दुख होता है, क्योंकि बहुत से लोग जो अपने दिल में यह कह रहे हैं कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं, जो भारत को पसंद नहीं करता ... और यह बिल्कुल झूठ है. मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें कृपया मेरी फिल्में देखें.'

गोल्डन टेंपल पहुंचे आमिर खान

आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज से पहले अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. उनके साथ को-स्टार मोना सिंह भी थी. बता दें कि मोना फिल्म में आमिर की मां का रोल निभा रही है.

]

रक्षा बंधन की कितनी होगी कमाई?

निर्माता आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8-10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. बता दें कि इसमें अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत है.

फिल्म रक्षा बंधन आज हो रही रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी आज रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' आमने-सामने होंगे. ये मूवी भारत में लगभग 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है.

आलिया भट्ट ने 'लाल सिंह चड्ढा' देखने का किया आग्रह

आलिया भट्ट ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, इतनी खूबसूरत फिल्म. केवल सिनेमाघरों में लाल सिंह चड्ढा देखें !!!! आप इसे मिस नहीं करे.

लाल सिंह चड्ढा का होगा इतने का कलेक्शन?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पहले दिन बंपर कमाई कर सकती है. इंडिया टुडे के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी तक ठीक है. फिल्म पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश, लाल सिंह चड्ढा या रक्षा बंधन, पहले दिन कौन पड़ेगा भारी ?

लाल सिंह चड्ढा 500 स्क्रीनों पर हो रही रिलीज

आमिर खान 4 साल बाद लाल सिंह चड्ढा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है. मूवी में उनके साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मूवी भारत में (तमिल और तेलुगु सहित) लगभग 3500 स्क्रीनों पर रिलीज हो रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें