1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live updates 9 june 2022 thursday news today in hindi grj smj

Jharkhand Breaking News LIVE: पलामू के झरी गांव में सवारी गाड़ी पलटने से 10 मजदूर घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

जपला-मोहम्मदगंज मुख्य सड़क में पिकअप वैन पलटा, 10 मजदूर घायल

पलामू (नौशाद) : हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र के जपला-मोहम्मदगंज मुख्य सड़क के झरी गांव के समीप पिकअप वैन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार 10 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दो मजदूर क्रमश: धर्मेंद्र रजवार और चांद देव रजवार को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर एमएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि सभी मजदूर गढ़वा जिले से बिहार के इंद्रपुरी में काम करने जा रहे थे. बताया जाता है कि दूसरे वाहन के साइड लेने के क्रम में पिकअप वैन सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. घायलों में धर्मेंद्र रजवार (40 वर्ष) ग्राम पुरहे, चांद देव रजवार (55 वर्ष) ग्राम जतरो बंजारी, राजमतिया देवी (50 वर्ष) ग्राम जतरो बंजारी, रघुनाथ रजवार (60 वर्ष) गांव जतरो बंजारी, उमेश रजवार (30 वर्ष), सुरेश रजवार (35 वर्ष), चांदनी कुमारी (12 वर्ष), संतन रजवार (20 वर्ष), तेतरी देवी (52 वर्ष) और शोभा कुमारी (18 वर्ष) सभी ग्राम पुरहे जिला गढ़वा के निवासी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बेंगाबाद में महिला के साथ मुखिया पुत्र ने किया दुष्कर्म, भैंसुर ने की जिंदा जलाने की कोशिश

गिरिडीह (मृणाल कुमार) : महुआर पंचायत के नावासार गांव में शौच के लिए निकली महिला के साथ पूर्व मुखिया पुत्र ने दुष्कर्म किया. पीड़िता के विरोध करने और चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच कर आरोपी को पकड़ा. इस दौरान पीड़िता आपबीती बता रही थी कि इसके पूर्व उसके दो भैंसुर और एक अन्य ग्रामीण उसके साथ मारपीट कर जान मारने की नीयत से गला दबाने लगे. वहीं, ग्रामीणों की मौजूदगी में एक भैंसुर ने उसके शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की. महिला को जलते देख ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया, लेकिन तबतक महिला काफी जल चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के मायके वाले पहुंचकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे धनबाद भेज दिया गया. इस मामले में बेंगाबाद पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ में जुट गई और आरोपी पूर्व मुखिया पुत्र सुनील चौधरी सहित दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के 18 जगहों समेत झारखंड के 21 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमार

रांची : झारखंड में कुल 21 ठिकाने और पश्चिम बंगाल के चार ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है. राजधानी रांची में 18 जगहों पर छापेमारी चल रही. वहीं, देवघर के मधुपुर स्थित रेल स्लीपर बनाने वाली मुभा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के यहां भी छापेमारी की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुभा रेल स्लीपर कारखाना में इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमार

Jharkhand News: देवघर के मधुपुर में रेल स्लीपर बनाने वाली मुभा कंपनी में इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमारी.
Jharkhand News: देवघर के मधुपुर में रेल स्लीपर बनाने वाली मुभा कंपनी में इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमारी.
प्रभात खबर.

देवघर : आयकर विभाग, रांची की टीम ने गुरुवार को मधुपुर के जगदीशपुर स्थित रेलवे स्लीपर बनाने वाली मुभा इंडस्ट्रीज लिमिटेड में छापेमारी किया. आयकर की टीम तीन वाहनों में सवार होकर सुबह करीब छह बजे ही कारखाना के अंदर पहुंची और दस्तावेजो को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दिया. उक्त स्लीपर कारखाना रांची के प्रतिष्ठित प्रेमसंस ग्रुप के कारोबारी पुनीत पोद्दार का बताया जाता है. आयकर विभाग की टीम जगदीशपुर के अलावे ग्रुप के कांके रोड, मेन रोड रांची स्थित चर्च कॉम्पलेक्स, अपर बाजार स्थित प्रतिष्ठान एवं आवास समेत अन्य जगहों में छापेमारी कर रही है. पुनित पोद्दार एवं उनके भाई का कपड़ा और ऑटोमोबाइल सेक्टर में बड़ा निवेश है. छापेमारी श्री पोद्दार के अलावे उनके भाई और व्यवसायिक सहयोगी एवं चार्टर्ड अकाउंटेंट से जुड़े रांची- कोलकाता के कई ठिकानों पर सुबह से की जा रही है. इस दौरान प्रतिष्ठान के पदाधिकारियों एवं कर्मियों के मोबाइल को बंद करा दिया गया है. किसी को बाहर जाने की अनुमति नहीं है. टीम में सुरक्षाकर्मी लेकर 14 लोग शामिल हैं. बताया जाता है कि छापेमारी से देवघर जिले की टीम को भी अलग रखा गया है

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा ने किया भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण

रांची (जीतेंद्र कुमार) : धरती आबा की पुण्यतिथि पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा ने गुरुवार को बिरसा पार्क अनगड़ा में भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिरसा मुंडा और उनके जैसे लाखों क्रांतिकारियों के बलिदान के बाद देश स्वतंत्र हुआ. वे हमारे लिए क्रांति के प्रतीक है. मौके पर भाजपा नेता जैलेन्द्र कुमार, गणेश मिश्र, पूर्व विधायक रामकुमार पाहन, प्रताप कुशवाहा, जिप सदस्य अनुराधा मुंडा, आरती कुजुर, मुखिया सीमा देवी, मधुसूदन मुंडा, लोकनाथ पाहन, मनोज भट्टाचार्य, कामेश्वर महतो, जगेश्वर महतो, अघनु महतो, पुशनाथ मुंडा, विजय महतो, घनेनाथ महतो सहित अन्य उपस्थित थे

email
TwitterFacebookemailemail

मैक्लुस्कीगंज में अपराधियों ने पेटीदार को मारी गोली

खलारी ( रोहित कुमार ) : मैक्लुस्कीगंज थानाक्षेत्र के गंझूटोला के निकट सड़क बनवा रहे पेटीदार माणिक साहू को अज्ञात युवक ने गोली मार दी. घटना करीब 10:45 बजे की है. माणिक गंझूटोला-धमधमिया रोड में एक रेलवे क्रॉसिंग के कमरे में बैठे थे. इसी बीच तीन युवक एक बाइक में आए और गोली चला दिए. गोली माणिक के दाहिने पैर में लगी. इसके बाद पिस्टल के बट से माणिक के सिर पर मारा. बट के मर से सिर फट गया. रोकने में हाथ भी जख्मी हो गया. गोली चलाकर युवक भाग गए.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत बीजेपी के 20 नेता बरी

वर्ष 2007 में जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत जटाधारी बाबा के मंदिर की चारदीवारी निर्माण का समर्थन कर रहे भाजपा कार्यकर्ता सुधांशु ओझा की गिरफ़्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित भाजपा के 20 नेताओं को ऋषि कुमार के न्यायालय न्यायालय साक्ष्य के अभाव में बाइज्जत बरी कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम हेमंत सोरेन और राज्यपाल रमेश बैस ने किया बिरसा मुंडा के प्रतिमा पर माल्यार्पन

भागवान बिरसा मुंडा के शहादत दिवस पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राज्यपाल रमेश बैस ने रांची के कोकर स्थित समाधी स्थल और बिरसा चौक स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पन किया.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के बाबूलाल व प्रेमसंस में इनकम टैक्स की रेड

रांची (राजेश कुमार) : झारखंड की राजधानी रांची में कई व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर आयकर की छापामारी हो रही है. बताया जा रहा है कि बाबूलाल प्रेम कुमार में आयकर विभाग द्वारा छापामारी की जा रही है. रांची के कांके रोड स्थित प्रेमसंस मोटर और आवास पर छापामारी चल रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

गौ रक्षा संघ के सदस्य का किया अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त

सरायकेला (प्रताप मिश्रा): सरायकेला थाना अंतर्गत सिमलबेड़ा गांव के पास पशु तस्करी कर ले जा रहे तस्करों को गौ रक्षा संघ के सदस्यों ने पकड़कर मुक्त कर दिया. घटना के बाद चाय पीने पहुंचे गौ रक्षा संघ के एक सदस्य मुरारी गोप (राजनगर के छोटा कांकी गांव निवासी) का हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया था. घटना के लगभग छह घंटे बाद अपहृत मुरारी को पुलिस ने छुड़ा लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें