1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live updates 06 july 2022 wednesday news today in hindi grj rgj

Jharkhand Breaking News LIVE: फोन पे पर कैश बैक का झांसा दे उड़ा लिए 37 हजार रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

कैश बैक का झांसा दे उड़ा लिए 37 हजार रुपये

ऑनलाइन पेमेंट ऐप फोन पे पर कैशबैक प्राप्त होने से संबंधित झांसा देकर साइबर अपराधी ने तिलैया थाना क्षेत्र के गुमो निवासी रंजीत पांडेय के खाते से 37 हजार रुपये उड़ा लिए. रंजीत पांडेय की ओर से इस बाबत तिलैया थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

रिपोर्ट: विकास कुमार, कोडरमा

email
TwitterFacebookemailemail

राज्य में हर घर में नल से शुद्ध जल देना सरकार की प्राथमिकता

हर घर नल से जल उपलब्ध कराने को लेकर आयोजित राज्यस्तरीय कार्यशाला में पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत हर घर में नल से शुद्ध जल देना सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने बताया कि झारखंड ऐसा पहला राज्य है, जहां 60 हजार सोलर वाटर बेस्ड स्कीम बनाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोड्डा में नवनिर्मित समाहरणालय का सीएम ने किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गोड्डा पहुंचे. यहां उन्होंने गोड्डा समाहरणालय के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया. यहां आयोजित कार्यक्रम में वे विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की पुत्री का निधन, सीएम हेमंत सोरेन ने जताया शोक

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह की पुत्री के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने परमात्मा से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है.

email
TwitterFacebookemailemail

डायन-बिसाही में बुजुर्ग महिला की हत्या, बराकर नदी से शव बरामद

जामताड़ा (उमेश कुमार) : अपनी बेटी के घर रात में सोने के लिए घर से निकली लापता महिला का सिर व प्राइवेट पार्ट कटा शव चालना गांव के समीप बराकर नदी किनारे से बरामद किया गया. मृतका की पहचान सुखोदी हेंब्रम (55 वर्ष) के रूप में हुई है. महिला धोबना गांव के करमा डंगालपाड़ा टोला की रहनेवाली थी. मृतका के पुत्र श्रवण बास्की ने गोतिया पर डायन-बिसाही होने के शक में हत्या का आरोप लगाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पलामू में पत्नी ने की पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार

पलामू (अजीत मिश्रा) : झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के हमीदगंज में पत्नी द्वारा पति की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी राधिका देवी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी अरूण महथा ने बताया कि मृतक रविन्द्र सिंह की चाची के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पत्नी ने शराब के नशे में धुत होकर गर्म दूध अपने ऊपर डाल लेने का आरोप लगाया है, जबकि डॉक्टरों ने इससे मौत होने से इनकार किया है. एसिड अटैक कर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें