35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: जीनत अमान ने रैंप पर चलाया अपना जादू, भारती सिंह ने कराया करीना कपूर संग फोटोशूट

Entertainment News: अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक के निधन ने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. वो 66 साल के थे. अब उनके करीबी दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर ने इमोशनल पोस्ट साझा किया था. अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि, 'मैं आप लोगों से इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि मुझे अपने दोस्त सतीश कौशिक के खोने के गम से छुटकारा चाहिए. दूसरी तरफ ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पैपराजी के सामने पोज देते दिख रहे हैं. फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. यहां देखें लाइव अपडेट्स...

लाइव अपडेट

सारा अली खान ने बिखेरा जादू

कार्तिक आर्यन के चाहने वाले

रखी सावंत के महंगे जूते

आयुष शर्मा ने शेयर की ये तसवीर 

पहचानो कौन?

उर्फी जावेद का जलवा

भारती सिंह और करीना कपूर साथ साथ

शनाया कपूर की खूबसूरत अदा

सतीश कौशिक की मौत का कारण सामने

सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मे उनकी मौत का कारण कोरोनरी आर्टरी ब्लॉकेज था, जो कोरोनरी आर्टरी डिजीज से जुड़ा है. मृत्यु स्वाभाविक प्रतीत होती है. पुलिस ने कहा कि विसरा को संरक्षित कर लिया गया है और फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी की गई है. पुलिस को अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि सतीश कौशिक का उच्च रक्तचाप और शुगर का मेडिकल इतिहास था.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने चलाया अपना जादू

Pop Kaun का ट्रेलर

'पॉप कौन' का ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमेडी है. ये डिज्नी+ हॉटस्टार पर 17 मार्च 2023 से स्ट्रीम होगी. ट्रेलर काफी जबरदस्त है और इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. कहानी कुणाल खेमू के आस-पास घूमती है, जो अपने असली पिता की खोज में है. पिता के खोज में उनके साथ कई हादसे होते है. वीडियो बेहद फनी है और इसमें सतीश कौशिक को आखिरी बार स्क्रीन पर देखकर फैंस भावुक हो रहे है.

जीनत अमान का रैंप वॉक

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई में लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया. फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक्ट्रेस का वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में वो रेड और ब्लैक रंग के एब्स्ट्रैक्ट-प्रिंटेड ब्लेजर टॉप और ब्लैक पैंट में काफी स्टनिंग दिखी.

अजय देवगन की भोला का नया ट्रेलर रिलीज

फेमस डांस ग्रुप पहुंचा भारत

जवान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का वीडियो

फिल्म जवान के सेट से शाहरुख खान के एक लीक वीडियो ने उनके प्रशंसकों को क्रेजी कर दिया है. दर्शक जो अभी भी ब्लॉकबस्टर पठान में SRK के प्रदर्शन पर झूम रहे हैं, वे आगामी फिल्म से बड़ी चीजों की उम्मीद कर रहे हैं. इंटरनेट पर चल रहे छह सेकंड के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुछ प्रशंसकों ने पहले ही जवान को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. वीडियो में शाहरुख एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं.

ऑस्कर में परफॉर्म करेंगी लॉरेन गौटलिब

अमेरिकी डांसर लॉरेन गोटलिब जो 'झलक दिखला जा' के छठे सीज़न में रनरअप थी, वो 'नातू नातू' गाने पर प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं. उन्हें इस साल के अकादमी पुरस्कारों में मुख्य महिला डांसर के रूप में नामांकित किया गया है. इस अवसर के बारे में बात करते हुए लॉरेन ने इंडिया टीवी से साझा किया, "मैं इस तरह के वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर बहुत आभारी महसूस कर रही हूं. ऑस्कर दुनिया के सबसे बड़े मंचों में से एक है और इसमें भारत का प्रतिनिधित्व करना है. इतना बड़ा रास्ता और नामांकित होना अविश्वसनीय है."

सबा आजाद संग ऋतिक रोशन ने दिये पोज

पुलिस मेहमानों की लिस्ट खंगाल रही है

एएनआई के एक और ट्वीट के अनुसार, एक उद्योगपति के फार्महाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था. पुलिस मेहमानों की लिस्ट खंगाल रही है. पार्टी में एक उद्योगपति शामिल था जो एक मामले में वांटेड है. वहीं प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं और कार्डियक अरेस्ट ही उनकी मौत का कारण बताया गया है.

डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. एएनआई ने ट्वीट किया, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिला पुलिस की एक अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ 'दवाएं' बरामद की है.

अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कह रहे हैं, 'मैं आप लोगों से इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि मुझे अपने दोस्त सतीश कौशिक के खोने के गम से छुटकारा चाहिए. यह मुझे मार रहा है क्योंकि 45 साल पुरानी दोस्ती बहुत गहरी थी. यह एक ऐसी आदत बन जाती है जिसे आप कभी खोना नहीं चाहते. जब से वह गए हैं, मैं सोच रहा हूं कि मैं कहां करूंगा. मैंने सोचा कि मुझे सतीश को फोन करना चाहिए और मैं अपना फोन उठाकर उसे डायल करने ही वाला था. यह कठिन है क्योंकि किसी के साथ रहने के लिए 45 साल काफी कम समय है."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें