1. home Home
  2. life and style
  3. rajkumar rao and patralekha love story rajkumar rao lovingly calls patralekha as patra read this couples strong love story here tvi

Rajkumar-Patralekha: पत्रलेखा को प्यार से पात्रा बुलाते हैं राजकुमार राव, पढ़ें इस कपल की पूरी लव स्टोरी

एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा शादी के मंडप तक पहुंच चुके हैं. आज दोनों की शादी है. यह कपल जितना क्यूट है उतनी ही प्यारी है इनकी लव स्टोरी. पत्रलेखा ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि राजकुमार राव उन्हें प्यार से पात्रा कह कर बुलाते हैं जबकि वे राजकुमार राव को प्यार से राज बुलाती हैं.

By Anita Tanvi
Updated Date
Rajkumar rao and Patralekha
Rajkumar rao and Patralekha
Instagram

राजकुमार राव और पत्रलेखा की आज शादी है. सभी इस क्यूट कपल की स्ट्रॉन्ग लव स्टोरी जानना चाहते हैं. ऐसे में इस कपल ने अपने 11 साल पुराने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए यह भी बताया कि वे एक-दूसरे से कब, कहां मिले. यहां पढ़ें इनकी पूरी लव स्टोरी.

पत्रलेखा के अनुसार “मैंने उसे पहली बार एलएसडी ('लव सेक्स और धोखा') में देखा था. मुझे लगा कि उसने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई, वह वास्तव में वैसा ही था जैसा वह था. उसके बारे में मेरी धारणा धूमिल हो गई थी! उसने मुझे बाद में बताया, कि उसने मुझे पहली बार एक विज्ञापन में देखा और सोचा, 'मैं उससे शादी करने जा रहा हूं.' यह अजीब विडंबना थी! एक बार जब हमने साथ काम करना शुरू किया तो यह किसी जादू जैसा था.

Rajkumar-Patralekha: पत्रलेखा को प्यार से पात्रा बुलाते हैं राजकुमार राव, पढ़ें इस कपल की पूरी लव स्टोरी

वह आगे कहती हैं उनका जुनून गजब का था! हमने अपने काम, सिनेमा के लिए प्यार, जुनून के बारे में बातें कीं... मैंने उन्हें उनके संघर्षों के माध्यम से देखा, उन्होंने कभी हार नहीं मानी. हम आधिकारिक तौर पर तारीखों पर नहीं गए, लेकिन हम ड्राइव, फिल्मों के लिए गए, या बस घर पर ही साथ बैठे. सिर्फ सपोर्ट के लिए हम एक-दूसरे के साथ ऑडिशन के लिए गए. वह अक्सर मेरे लिए अपने रास्ते से हट जाता था. एक बार उन्हें मुझसे मिलने में देर हो गई थी, तो वे एयरपोर्ट से लेकर जुहू तक पूरे रास्ते दौड़ पड़े.

इतना ही नहीं, लेकिन जब हम ज्यादा नहीं कमा रहे थे, तो उन्होंने मुझे मेरा पसंदीदा बैग गिफ्ट किया- बैग बहुत महंगा था. सालों बाद लंदन में किसी ने उस बैग को चुरा लिया. मैंने उसे सिसकते हुए बताया- मेरे लिए, वह बैग बहुत खास था वह मेरे प्यार, मेरी यादों को समेटे था. राज ने उस बैग को मेरे लिए तब खरीदा था जब उसके पास ज्यादा पैसे भी नहीं थे. मेरे उस बैग के लिए रोने के कारण उन्होंने सरप्राइज के तौर पर फिर से वही बैग खरीदा और वह बैग मुझे होटल के मेरे कमरे में मिला. ये छोटी-छोटी बातें मुझे एहसास कराती हैं कि मैं उसके लिए कितनी खास हूं. और सबसे अच्छी बात यह है कि वह हमेशा कहता है कि वह भाग्यशाली है. क्या एक रिश्ते की यही जरूरत नहीं है?

Rajkumar-Patralekha: पत्रलेखा को प्यार से पात्रा बुलाते हैं राजकुमार राव, पढ़ें इस कपल की पूरी लव स्टोरी

जब मैं उनकी मां से मिली थी तो उन्होंने कहा था 'मुझे लगता है कि वह आखिरी है जिससे मैं मिल रही हूं.' वह सही थीं - हम 11 साल से साथ हैं और दिन ब दिन हमारा रिश्ता और ज्यादा मजबूत होता गया. हम बराबर हैं - इस बात को उन्होंने विभिन्न मौकों पर साबित किया. जब एक सोशल मीडिया लेख में कहा गया, 'राजकुमार अपनी प्रेमिका, पत्रलेखा के साथ', तो उन्होंने रीट्वीट किया- 'पत्रलेखा अपने प्रेमी राजकुमार के साथ.'

मैं आपको यह बता दूं, जब आप किसी को पाते हैं - सारे झगड़ों, बाधाओं के बीच आप उन्हें यह बताना कभी नहीं भूलें कि आप उनसे प्यार करते हैं. यह महंगे उपहारों और तिथियों के साथ होना जरूरी नहीं है-यह बस उस तरह से हो सकता है जिस तरह से आपको या उन्हें इसकी आवश्यकता है.

आज यह कपल शादी के मंडप तक पहुंच चुका है. इस जोड़ी ने हंसल मेहता की 'सिटीलाइट्स' में साथ काम किया, जो पत्रलेखा की पहली फिल्म भी थी. अगली बार जब आप सोचें कि क्या सच्चा प्यार कभी आपके रास्ते में दस्तक देगा, तो अपने सितारों पर भरोसा करें और इस क्यूट कपल की क्यूट और स्ट्रॉन्ग लव स्टोरी पढ़ना न भूलें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें