1. home Home
  2. life and style
  3. madhuri dixit festive look carry on durga puja people appreciate traditional look a lot

Durga Puja 2021 : Madhuri Dixit का फेस्टिव लुक कैरी करें, तरीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे देखने वाले

इस दुर्गा पूजा पर परफेक्ट फेस्टिव लुक के लिए माधुरी दीक्षित का लहंगा लुक कैरी करें। लाइट पर्पल और व्हाइट कलर के इस लहंगे के साथ आप भी सिल्वर ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. साथ ही लाइट मेकअप से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhuri dixit
Madhuri dixit
Instagram

दुर्गा पूजा पर अष्टमी, नवमी को महिलाएं खासतौर पर श्रृंगार करती हैं. इस समय आपका ट्रेडिशनल लुक आपको हर किसी से अलग बनाता है. परफेक्ट फेस्टिव लुक के लिए आप लहंगा, साड़ी, शरारा के साथ कुर्ती कुछ भी कैरी कर सकती हैं. अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए मेकअप और ज्वेलरी का भी खास ध्यान रखना जरूरी है. वैसे तो हर महिला के पास हर तरह के ट्रेडिशनल परिधान होते ही हैं लेकिन हम यहां आपको बता रहे हैं माधुरी दीक्षित के खास लहंगा लुक के बारे में जिसे आप भी कैरी कर औरों से बिल्कुल जुदा और खूबसूरत नजर आ सकती हैं.

फोटो में माधुरी दीक्षित ने लाइट पर्पल कलर का लहंगा कैरी किया है। तड़क-भड़क से दूर हल्के रंग का यह लहंगा बहुत ही डिसेंट लुक दे रहा है. फेस्टिवल के हिसाब से यह बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत है। इस लहंगे में धागे की बारीक कढ़ाई साफ नजर आ रही है. हल्के बैंगनी और सफेद रंग का यह लहंगा किसी भी महिला, युवती की खूबसूरती को निखार सकता है. बता दें कि माधुरी दीक्षित के इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा फैशन हाउस ने डिजाइन किया है.

लाइट पर्पल कलर के इस लहंगे को माधुरी दीक्षित ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ है. वी नेक लाइन काफी अट्रैक्ट कर रहा है. इस लहंगे के साथ मैचिंग साटनका दुपट्टा परफेक्ट फेस्टिव लुक दे रहा है. माधुरी ने ज्वेलरी मैच करते हुए इसके साथ सिल्वर मांगटीका, ब्रेसलेट और रिंग भी कैरी किया है. मरून लिपस्टिक, न्यूड आईशैडो और मस्कारा चेहरे की खूबसूरती को निखार रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें