1. home Hindi News
  2. life and style
  3. little boy adnan is marketing his fathers food stall in hydrabad ramzan 2022 video viral sry

पिता के फूड स्टॉल की नन्हा अदनान कुछ इस तरह कर रहा है मार्केटिंग, Video Viral

हैदराबाद में स्टॉल, जो ‘पापा की हलीम’ के नाम से वायरल हो रहा है, उस समय चर्चा में आया जब एक बच्चे ने एक वीडियो बनाकर लोगों से अपने पिता की सड़क के किनारे ठेले पर जाने के लिए कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Little Adnan is marketing his father food stall video viral
Little Adnan is marketing his father food stall video viral
Twitter

सोशल मीडिया के इस दौर में आज कई चीजें इस प्लेटफॉर्म पर प्रोमोट की जा रही हैं. ये अब मार्केटिंग का एक अच्छा जरिया बन गया है. हैदराबाद के लड़के अदनान ने अपने पिता के छोटे से खाद्य व्यवसाय को बढ़ावा देकर इसे साबित कर दिया और अब स्टॉल में इसके मेनू को आजमाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

यह कहानी जितनी प्रेरक है उतनी ही हृदयस्पर्शी भी है. और यह सब एक छोटे से वीडियो क्लिप के साथ शुरू हुआ जिसे लड़के ने बनाया और एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा ट्विटर पर साझा किया. हैदराबाद के हलीम मोती नगर रोड, बोरबंदा स्थित उस स्टॉल का वीडिय़ो काफी वायरल हो रहा है.

हैदराबाद में हलीम की स्टाल ‘अल्हम्दुलिल्लाह चिकन हलीम स्टाल’ लगाने वाले अदनान ने पिता के स्टॉल पर लोगों को आकर्षित किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में छोटा बच्चा अदनान कहते हुए दिखाई पड़ रहा है “देखिए ये हमारे पप्पा बैठे हुए हैं। चिकन की हलीम है, “ वह शुरुआत हलीम से भरे एक बड़े बर्तन से करता है, फिर वह उन सामग्रियों को दिखाता है जिनका वे उपयोग करते हैं, जिसमें शेरवा, नींबू के टुकड़े, पुदीने के पत्ते, कटे हुए काजू और जले हुए प्याज शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

वीडियो को अजहर मकसूसी ने शेयर किया और ट्विटर पर कई अन्य लोगों ने इसे फिर से शेयर किया। एक ट्वीट में लिखा था, “हैदराबाद का छोटा ब्लॉगर अपने पिता के व्यवसाय “पापा की हलीम” को बढ़ावा देने के लिए बड़े प्रयास कर रहा है … मोती नगर एक्स रोड बोरबंदा में उनके स्टाल पर जाने की जरूरत है या उनके प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए कम से कम प्रशंसा के क्षण की आवश्यकता है.

कई ट्विटर उपयोगकर्ता स्टाल का सटीक पता पूछ रहे हैं ताकि वे जा सकें, और कई ने युवा ब्लॉगर के प्रयास की भी सराहना की, जिन्होंने अपने पिता के व्यवसाय में मदद की और हैदराबाद में कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें