1. home Hindi News
  2. life and style
  3. dream meaning warning you should not ignore accident gubbare footna diwaliyapan dur jaane ka sapna dekhne ka kya hota hai matlab according to swapna shastra dream interpretation astrology hindi smt

Dream Meaning: सड़क दुर्घटना, गुब्बारे फूटना, दिवालियापन या दूर जाने का सपना इन बुरी घटनाओं का हो सकता है संकेत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dream Meaning, Warning, Sapne Ka Matlab, Accident, Sapna Dekhne Ka Matlab, Swapan Shastra
Dream Meaning, Warning, Sapne Ka Matlab, Accident, Sapna Dekhne Ka Matlab, Swapan Shastra
Prabhat Khabar Graphics

Dream Meaning, Warning, Sapne Ka Matlab, Accident, Gubbare Footne, Diwaliyapan, Dur Jaane Ka Sapna Dekhne Ka Matlab, Swapan Shastra: यूं तो सोते समय सपने देखना आम बात होती है. लेकिन, हर सपने के कुछ मायने होते है. जो भविष्य में होने वाली बुरी या सुखद घटनाओं का संकेत देता है. आइए आज जानते हैं कि यदि आप सपने में सड़क दुर्घटना, गुब्बारे फूटना, कौवा, अपने दिवालियापन या दूर जाने का सपना देखते हैं तो इसके क्या मायने हो सकते हैं...

सड़क दुर्घटना का सपना: दरअसल, स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सड़क दुर्घटना का सपना इस बात का संकेत देता है कि कोई आपको जिंदगी में आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में आपको अपने क्रोध को नियंत्रण में रखकर ध्यान भटकाने वाली आसपास की घटनाओं को नजरअंदाज करना होगा और कठिन परिस्थितियों का सही से आकलन भी करना होगा.

दिवालिया होने का सपना: यदि आप बार-बार आप खुद के दिवालिया होने का सपना देख रहे हैं तो यह इस बात का संकेत है कि किसी विशेष कार्य के लिए आपको पैसों का प्रबंध करना बाकी है. जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए.

सपने में कौवे का हमला: दरअसल, कौवे को हिंदू धर्म में अशुभ माना गया है. यदि आप सपने में कौवे को खुद पर हमला करते देख रहे तो इसका मतलब है आप अपनी जिंदगी में किसी कठिन परिस्थितियों से जूझ रहे है.

दूर जाने का सपना: यदि आप सपने में खुद को कहीं दूर जाते देख रहे है तो यह इस बात का संकेत हो सकता है कि आप कठिन परिस्थिति से भागने की कोशिश में है. ज्यादातर ऐसे सपने तब भी आते हैं जब आप खुद को किसी समस्या में फंसा पाते है.

गुब्बारे फूटने का सपना: यदि आप गुब्बारों के ऊपर उड़ने का सपना देख रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप उम्मीद लगाए बैठे हैं अपने जीवन से निराशा दूर करने की. लेकिन, गुब्बारे के फूटना इस बात का संकेत होता है कि आपकी उम्मीदें टूटने वाली हैं.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें