30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bizarre News: शराब पिलाकर लिया जाता है इंटरव्यू, फिर होता है सिलेक्शन

Bizarre News: सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति शेयर करते हुए बताते हैं कि एक सेल्स कंपनी लोगों को भर्ती करने के एक असाधारण तरीका अपनाता है. वह कैंडिडेट्स को शराब पिलाने के लिए ले जाते हैं फिर तय किया जाता है कि कौन उस पद के लायक है.

Bizarre News: जब हम नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते हैं, तो हम अपने आपको हर एक सवाल के लिए तैयार करते है ताकि हमसे कोई भी प्रश्न क्यों न पूछा जाए, हमारे पास उसका जवाब हो. हम जितनी भी तैयारी करें कभी यह निश्चित नहीं होता कि कौनसे सवाल पूछे जाएंगे या क्या करने के लिए कहा जाएगा. हम कई बार लोगों से सुनते हैं कि इंटरव्यू देने के वक़्त बहुत ही अतरंगी सवाल पूछे गए जिनका उनके पास कोई जवाब ही नहीं था. सोशल मीडिया में भी एक व्यक्ति एक अनोखे इंटरव्यू लेने के तरीके के बारे में बताता है जो उसके एक पहचान वाले इंटरव्यू लेने के वक़्त इस्तेमाल करते हैं.

रेड्डिट में एक यूजर ने एक बड़ी कंपनी में अपने इंटरव्यू देने के अनुभव के बारे में बताया. वह कहते हैं कि जब वह उस कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए गए, तो उन्हें लगा कि यह एक साधारण इंटरव्यू होने वाला है पर उस कंपनी के अधिकारियों ने उसे शाम के वक़्त ड्रिंक करने के लिए ले गए और खूब शराब पिलाने की कोशिश की.

Also Read: Bizarre News: महिला ने अपनी मरी हुई मां से की बात, आखिर कैसे हुआ संभव, जानें

आगे बताते हुए वे कहते हैं कि, यह मनोरंजन के लिए किया जाता है पर इसके साथ ही यह भी देखा जाता है कि क्या व्यक्ति विनम्रता से ज्यादा शराब पीने को मना कर सकता है या फिर या बहुत शराब पीने के बाद भी शराब पीने के लिए मना नहीं करता है. अपने सहकर्मियों के साथ ड्रिंक करना सेल्स बिज़नेस का एक अहम हिस्सा होता है.

इस इंटरव्यू के तरीके से यूजर काफी हैरान हुआ, इसपर उसने बहुत सारे कमेंट किए. एक व्यक्ति ने तो इसपर यह कमेंट करते हुए कहा कि यह तो इंटरव्यू लेने का अच्छा तरीका है क्योंकि उसके दोस्त कहते हैं कि वह सबसे ज्यादा शराब पी सकता है. यह व्यक्ति की सहनशीलता को जानने से जुड़ा है और यह भी पता लगाने के लिए कि आखिर कौन ड्रिंक करते समय अपनी लिमिट्स को नहीं भूलता है.

Also Read: Bizarre News: ब्राजील के जेल में किताबें पढ़ने से कम हो जाती है सजा, जानें इसके पीछे का अनोखा कारण

एक यूजर ने इस विषय पर यह कमेंट करते हुए कहा कि, शराब पीने के बाद विनम्र रहना मुश्किल हो जाता है. वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने इस विषय पर यह कहा कि, यह उसके लिए आसान परीक्षा होगी. जबकि, एक और व्यक्ति ने कहा कि, देश और इंडस्ट्री के हिसाब से साथ में ड्रिंक करना सेल्स का एक बड़ा हिस्सा है. इनपुट: अनु कंडुलना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें