35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल बस में सीट पर बैठने को लेकर विवाद, बच्चों के बीच हुई मारपीट परिजन भी आपस में भिड़े

खूंटी : खूंटी के बेलाहाथी रोड में मंगलवार को स्कूली बच्चों के बीच विवाद के बाद ग्रामीण आपस में भिड़ गये. जानकारी के अनुसार खूंटी के आदर्श विद्यालय के बच्चों को स्कूल लाने गयी बस में बैठने को लेकर पहले छात्र-छात्राएं भिड़े. फिर इस झगड़े में उनके परिजन भी शामिल हो गये. ग्रामीणों ने कुछ […]

खूंटी : खूंटी के बेलाहाथी रोड में मंगलवार को स्कूली बच्चों के बीच विवाद के बाद ग्रामीण आपस में भिड़ गये. जानकारी के अनुसार खूंटी के आदर्श विद्यालय के बच्चों को स्कूल लाने गयी बस में बैठने को लेकर पहले छात्र-छात्राएं भिड़े. फिर इस झगड़े में उनके परिजन भी शामिल हो गये.
ग्रामीणों ने कुछ बच्चों को जबरन बस से उतार दिया. इस दौरान कई बच्चों को चोटें भी आयी़ इसके बाद बस से उतारे गये बच्चे पैदल ही स्कूल गये. वहां से वे सीधे थाना पहुंचे व घटना की शिकायत की़ बताया कि कॉलोनी के पास बस रोककर ड्राइवर कहीं चला गया था.
इसी दौरान छोटे स्कूली बच्चे बस में सवार हो गये. उनके साथ सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया़ जिसके बाद गांव के कई लोग वहां पहुंच गये और उनके साथ मारपीट की़ घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीओ प्रणव कुमार पाल भी बेलाहाथी पहुंचे.
मामला शांत कराया़ इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया. मामला बढ़ने से रोकने के लिए डीएसइ सुरेश प्रसाद घोष ने दोनों पक्ष के परिजनों के साथ बैठक की़ परिजनों ने दुबारा इस तरह की घटना नहीं होने का भरोसा दिया.
डीएसइ ने बताया कि 30 नवंबर को परिजनों के साथ स्कूल परिसर में फिर बैठक होगी. घटना की जांच के लिए छह सदस्यीय टीम गठित कर दी गयी है़ उन्होंने बताया कि उपद्रव करनेवालों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है़ डीएसइ ने बताया कि घटना के बाद तत्काल बस के ड्राइवर और खलासी को हटा दिया गया. उनके स्थान पर नये ड्राइवर व खलासी को रखा जायेगा़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें