1. home Home
  2. entertainment
  3. zeeshan khan shares photos of his wounds after evicted from bigg boss ott house pratik sehajpal bud

Bigg Boss OTT: जीशान खान को बिग बॉस ने घर से निकाला, एक्टर ने निकलते ही शेयर की जख्मों की तसवीरें, देखें VIDEO

Bigg Boss OTT में अजीब मोड़ आया जब शो के कंटेस्टेंट जीशान खान को शो से बाहर कर दिया गया. एक टास्क के दौरान उनके और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई जिसमें उन्हें खरोंचें आई है. बिग बॉस ने उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए बिग बॉस से बाहर कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Zeeshan Khan
Zeeshan Khan
instagram

Bigg Boss OTT में अजीब मोड़ आया जब शो के कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) को शो से बाहर कर दिया गया. एक टास्क के दौरान उनके और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई जिसमें उन्हें खरोंचें आई है. बिग बॉस ने उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए बिग बॉस से बाहर कर दिया है. ये घर के सभी कंटेस्टेंट और वाकई जीशान के फैंस के लिए एक बड़ा झटका है.

बिग बॉस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस जीशान पर नाराजगी व्यक्त करते दिख रहे हैं. बिग बॉस के घर के नियमों के अनुसार, घर के अंदर कोई भी कंटेस्टेंट बल का प्रयोग नहीं कर सकता. लेकिन जीशान ने वो गलती करने की कोशिश की. अब वीकेंड के बीच में ही जीशान शो से बाहर हो गये हैं.

जीशान के चले जाने से न केवल उनके प्रशंसकों को, बल्कि उनके करीबी रहे कंटेस्टेंट को झटका लगा है. घर में उनकी कनेक्शन और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल बिग बॉस के अनाउंसमेंट के बाद अंदर से हिल गईं और अपने आंसू नहीं रोक सकीं. एक और कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना भी उस वक्त इमोशनल हो गईं जब जीशान घर से बाहर जा रहे थे.

वहीं घर से बेघर होते ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जीशान ने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी चोटें दिखाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इन तसवीरों के साथ सिर्फ हाथ जोड़नेवाला इमोजी शेयर किया है. वहीं लोग कमेंट बॉक्स में उन्हें घर से निकालने को अनफेयर बता रहे हैं. बता दें कि जीशान सीरियल कुमकुम भाग्य से चर्चा में आये थे.

हाल ही में, होस्ट करण जौहर द्वारा उनके कुछ बयानों के लिए सुनाये जाने के बाद जीशान को एनजाइटी अटैक पड़ा था. कई घरवालों ने महसूस किया था कि करण पक्षपाती थे, और जीशान को इस तरह बुलाना अनुचित था, जब उनके बयान अपने साथ कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह के कमेंट पर प्रतिक्रिया के रूप में आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें