1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert naira will die in car accident promo video upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : कार एक्‍सीडेंट में हो जाएगी नायरा की मौत, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira death
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai naira death
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. जारी ट्रैक के अनुसार, कार्तिक और नायरा गोयनका हाउस में लौट चुके हैं. अब परिवार में सारी अच्छी चीजें ही हो रही हैं. नायरा भी पूरे परिवार के साथ खुश है और खूबसूरत पल बिता रही हैं. लेकिन अब शो में ऐसा चौंकानेवाला मोड़ आनेवाला है जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा.

आनेवाले एपिसोड में, गोयनका फैमिली अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करने और आशीर्वाद लेने के लिए कुलदेवी के दर्शन करने जाएंगे. हालांकि, इसी बीच कुछ ऐसा होगा जिसे देखकर भविष्य को लेकर नायरा को एक डर बार बार सताएगा. कार्तिक गलती से नायरा का सिंदूर पोंछ देते हैं. नायरा घबरा जाती है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें कार्तिक, नायरा को मुखाग्नि देता नजर आ रहा है. वह नायरा के साथ बिताए पलों को याद कर रहा है. आनेवाले एपिसोड में कुल देवी के दर्शन करके लौटते समय उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाएगा, इस एक्‍सीडेंट में नायरा की मौत हो जाएगी. क्‍या नायरा के किरदार का अंत हो जाएगा, या कोई और बड़ा ट्विस्‍ट आने को तैयार है, यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नायरा का किरदार समाप्त हो जाएगा और इनकी वापसी नहीं होगी. हालांकि, शिवांगी जोशी जो इस लोकप्रिय किरदार को निभा रही हैं, वह शो का हिस्सा होंगी. डॉ.रिधिमा (वृषिका मेहता) नायरा की मौत के पीछे का कारण होगी जिसके बाद कार्तिक सदमे में चला जाएगा.

लेकिन आनेवाले एपिसोड में कार्तिक, रिधिमा की सच्‍चाई भी जान लेगा और उसे उसके और कायरव की जिंदगी से बाहर निकाल देगा. जब सभी नए अवतार में शिवांगी कार्तिक के सामने आएगी और अंत में उसे इस नए किरदार से भी प्यार हो जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें