1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kartik search water for naira but lands in trouble karthik loses consciousness during karva chauth upcoming episode div

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : करवा चौथ के दिन कार्तिक पर लगा इतना बड़ा इल्जाम, नायरा की जिंदगी में फिर से आयेगा तूफान!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में दिलचस्प मोड़ आने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक बग्घी को धक्का मारकर स्टार्ट करने की कोशिश करता है, लेकिन वो स्टार्ट नहीं होती. तो दूसरी तरफ गलतफहमी में पुलिस नायरा को पकड़ लेती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण औऱ नायरा को लेकर सारे घरवाले काफी परेशान है. नायरा पुलिस को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन पुलिस उसकी बात नहीं मानती. नायरा कार्तिक को वीडियो कॉल करके पुलिस वालों को दिखाती है कि वो उसके पति है. तभी वहां पर दूसरा दूल्हा आता है और कार्तिक पर दुल्हन भगाने का इल्जाम लगाता है. जिसके बाद नायरा सबकी गलतफहमी दूर करती है.

कार्तिक को लेकर नायरा काफी परेशान है. वो उसे ऑटो लेकर खोजने जाती है. उसे रास्ते में कार्तिक मिलता है और दोनों एक-दूसरे को देखकर काफी खुश होते है. नायरा करवा चौथ का व्रत खोलने के लिए पानी खोजने लगती है. इधर पानी खोजते हुए कार्तिक को एक मटका दिखता है, जिससे वो पानी लेने लगता है. तभी गांव वाले आके उसे चोरी के इल्जाम में पकड़ लेती है. तभा नायरा सबको समझाती है उसने ऐसा कुछ नहीं किया.

करवा चौथ का व्रत करते हुए कार्तिक बेहोश होकर गिर जाता है, जिसके बाद नायरा उसे बग्धी में डालकर घर लाती है. उसे ऐसे देख घरवाले परेशान हो जाते है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कार्तिक घोड़े पर आनेवाला है. लेकिन, जब कार्तिक देर तक नहीं आता है. तो दादी घबरा जाती है और नायरा से उस के बारे में सवाल करती है. कार्तिक को उम्मीद से ज्यादा समय लगने पर नायरा तनाव में आ जाती है. नायरा कार्तिक का इंतजार करती रहती है लेकिन कार्तिक समय पर नहीं पहुंचता है.

आपने देखा कि नक्‍श और कीर्ति ने तलाक लेने से इंकार कर दिया. वह कृष को लेकर अपने घर लौट चुके हैं. उनके इस फैसले ने पूरे परिवार को खुश कर दिया है. नायरा और कार्तिक ने नक्ष और कीर्ति को यह कदम उठाने से रोकने की पूरी कोशिश की थी. नायरा और कार्तिक ने दोनों को दोबारा सोचने के लिए कहा था. दोनों इस बात से काफी खुश हैं. आखिरकार दोनों सफल हुए.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें