1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert chori leave goenka mansion forever pregnant naira upset upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: बड़ा ट्विस्‍ट! हमेशा के लिए गोयनका मेंशन छोड़ देगी छोरी? प्रेग्‍नेंट है नायरा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. कार्तिक और नायरा छोरी को गोद लेने का फैसला लेते हैं. लेकिन देसाई परिवार छोरी को गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया पूरी कर चुका है. छोरी को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार है.

कार्तिक और नायरा, छोरी के गोयनका मेंशन छोड़ने से निराश हो जाते हैं. दोनों, छोरी को देसाई फैमिली के साथ जाने को जाने को कहते हैं और हमेशा उसके साथ रहने का वादा करते हैं. पहले यह देखा गया था कि कार्तिक और नायरा चोरी को अपनाने का फैसला करते हैं. वह उसका नाम बदलने की सोचते हैं. कार्तिक, छोरी को कृष्णा नाम देता है, जिससे बाद वह बेहद खुश हो जाती है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा बिस्‍तर पर खुशी से झूमने लगती है. कार्तिक नायरा से उसके पागलपन के बारे में सवाल करता है और वह खुलासा करती है कि वह फिर से प्रेग्‍नेंट है. यह खबर सुनकर कार्तिक बेहद खुश हो जाता है. दोनों अपना पिछला बच्‍चा खो चुके हैं कि ऐसे में यह खबर दोनों की जिंदगी में नयी खुशियां लेकर लौट आई है.

इससे जुड़ा प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें बड़ा ट्विस्‍ट दिखाया गया है. अब नायरा और गोयनका परिवार के सामने बड़ी मुसीबत आनेवाली है. प्रोमो में कार्तिक नायरा के बेबी बंप पर किस करता है और कहता है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा.

प्रोमो के अनुसार, कार्तिक लापता हो जाता है. उसके पोस्टर गोयनका मेंशन की दीवारों और गेट पर लगाए गए हैं. नायरा पूरी तरह से टूट चुकी है. क्या कार्तिक खतरे में है? नायरा कार्तिक से इस दर्दनाक जुदाई को कैसे सहन करेगी? कहानी एक नया मोड़ लेनेवाली है जो वाकई सभी को चौंकानेवाली हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें