1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert big twist this fear chori not allow karthik to meet naira upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: इस डर से कार्तिक को नायरा से नहीं मिलने देगी छोरी, आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आनेवाला है. कार्तिक को अपनी गलती का एहसास होता है और वह नायरा से मिलने सिंघानिया हाउस आता है. कार्तिक दरवाजे पर दस्तक देता है और छोरी दरवाजा खोलने आती है.

लेकिन छोरी कार्तिक को अंदर नहीं आने देती क्योंकि वह मान लेती है कि वह एक बार फिर नायरा को डांटने आया है. कार्तिक उससे कहता है कि वह नायरा से मिलने आया है. छोरी कार्तिक को भगवान गणेश की कहानी के बारे में बताती है जहां उसने माता पार्वती की रक्षा की थी और भगवान शंकर को मिलने की अनुमति नहीं दी थी.

इस तरह छोरी, नायरा को कार्तिक से मिलने नहीं देती और उसके चेहरे पर दरवाजा बंद कर देती है. अब नायरा से मिलने के लिए अब कार्तिक क्या करेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में पता चलेगा. अब नायरा के सिंघानिया हाउस आने से उसकी छोरी के साथ एक अच्‍छी बॉन्डिंग हो गई है. वह उसका ख्‍याल रख रही है.

पिछले एपिसोड में आप देख चुके है कार्तिक की बातों से आहत होकर नायरा गोयनका मेंशन अपने मायके लौट आई हैं. लेकिन कार्तिक जैसे ही सिंघानिया हाउस पहुंचता है उसे देखकर नायरा वहां से चली जाती है. लेकिन नायरा इस बार कार्तिक को माफ करने के लिए तैयार नहीं है. कार्तिक भी हार न मानने का फैसला करता है. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

आपने देखा कि कार्तिक को सबक सिखाने के लिए कीर्ति बड़ा कदम उठाती है. कीर्ति गोयनका मेंशन आ जाती है और कार्तिक से कहती है कि वह अपने पिता मनीष की अच्छी तरह से देखभाल करने में असमर्थ है. कार्तिक यह सुनकर अवाक रह जाता है. वह नायरा को किए अपमान को याद करता है. कार्तिक को आखिरकार अपनी गलती का एहसास होता है. लेकिन क्‍या नायरा इस बार कार्तिक को माफ कर पायेगी.

दूसरी तरफ आदित्य, कीर्ति को ब्लैकमेल कर रहा है. नायरा को आदित्य को एक्‍सपोज करना चाहती हैं. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्‍या आदित्‍य नायरा को सच्‍चाई बतायेगा. आदित्य अपने गंदे इरादों के साथ वापस आ गया है. उसका मुख्य मकसद कीर्ति से कृष को छीनना है. दरअसल कृष, आदित्य और कीर्ति का बच्चा है और वह अब कीर्ति को ब्लैकमेल कर रहा है. आदित्य की वापसी के साथ, नक्ष और कीर्ति का रिश्ता अब खतरे में है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें