28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayat 3 के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने खोजा अनोखा आइडिया, VIDEO देख फैंस का चकराया दिमाग, आप भी देखिए

वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' के रिलीज डेट का अब फाइनली खुलासा हो गया है. सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता है. सीरीज के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने खास तरीका निकाला है. इसका वीडियो सामने आया है.

Panchayat 3: वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ के रिलीज का फैंस इस साल के शुरूआत से ही इंतजार कर रहे थे. एक लंबे इंतजार के बाद फाइनली इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. सीरीज की साधारण कहानी से लोगों ने खुद को कनेक्ट कर लिया था. इसमें फुलेरा गांव की कहानी दिखाई गई है, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता ने अहम किरदार निभाया है. ‘पंचायत 3’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई से स्ट्रीम किया जाएगा. इस बीच मेकर्स ने सीरीज के प्रमोशन के लिए अनोखा आइडिया निकाला है.


मेकर्स कर रहे खास तरीके से पंचायत सीजन 3 का प्रमोशन
‘पंचायत’ में लौकी को खास तरीके से दिखाया गया है. ये वहीं लौकी है, जिसे प्रधान जी, जितेंद्र कुमार यानी अभिषेक कुमार को सीरीज में देते थे. जब भी जितेंद्र कुमार उनके घर जाते, उन्हें लौकी हर बार मिलता था. वहीं, मेकर्स ने लौकी को ही प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया है. मेकर्स ने सीरीज के रिलीज डेट को लौकी के ऊपर लिख दिया है और ये लौकी सब्जी मंडी में रखा हुआ है. इस खास तरीके से वो इसे प्रमोट कर रहे हैं. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस खुश हो जाएंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर marriedbaba नाम के एक पेज ने पोस्ट किया है.

OTT Web Series In May: ‘पंचायत 3’ से लेकर ‘हीरामंडी’ तक, ये बेहतरीन सीरीज हो रही मई में रिलीज, घर बैठे करें एंजॉय

YouTube पर फ्री में देखें ये दिल को छू लेने वाले वेब सीरीज, कहानी यूनिक, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट


यूजर्स कर रहे कमेंट
इस वीडियो पर यूजर्स पर खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, देख रहा है बिनोद कैसे लौकी से सीरीज का प्रमोशन किया जा रहा है. एक अन्य मीडिया यूजर ने लिखा, वाह 28 मई का इंतजार है. वहीं, पंचायत का पहसा सीजन साल अप्रैल 2020 में आया था. दूसरा सीजन साल 2022 में आया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. कहा जा रहा है कि पंचायत सीजन 3 में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, संविका, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक नजर आएंगे. ये दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित है.

OTT Releases This Weekend: इस हफ्ते बिल्कुल नहीं होंगे बोर, ‘क्रैक’ से लेकर ‘रणनीति’ इन ओटीटी पर हो रही रिलीज, LIST

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें