1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vicky kaushal film name included in iifa 2022 technical awards katrina kaif celebrates slt

विक्की कौशल के लिए चीयरलीडर बनी कैटरीना, IIFA 2022 लिस्ट में पति का नाम आने पर खुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम ने तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 के तकनीकी पुरस्कार जीते हैं. कैटरीना कैफ ने पति की इस खुशी को सेलिब्रेट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
katrina kaif And Vicky Kaushal
katrina kaif And Vicky Kaushal
Instagram

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के क्यूटसेट कपल में से एक है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है. इस कपल ने बीते 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक दूसरे संग शाही अंदाज में शादी रचाई थी. शादी के बाद से ये कपल कई पार्टियों में एक साथ स्पॉट किए गए है. अब कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के लिए चीयरलीडर बनी दिखाई दे रही है.

कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट की विक्की की जीत

दरअसल विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम ने मंगलवार को तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 (IIFA 2022) के तकनीकी पुरस्कार जीते. जिसके बाद कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटर हाफ की सफलता पर खुशी जताई. 'टाइगर 3' की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक समाचार लेख साझा किया, जिसमें आईफा 2022 के तकनीकी पुरस्कारों में विक्की की फिल्म का नाम था, इसके साथ ही कैटरीना ने दिल के इमोटिकॉन्स भी डाले. इस पोस्ट में कैट ने विक्की को टैग किया.

विक्की ने शेयर किया कैटरीना का पोस्ट

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कटरीना की इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और जवाब में किसिंग स्टिकर जोड़ा. आईफा के 22वें संस्करण के लिए तकनीकी पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा मंगलवार को की गई. सरदार उधम ने IIFA 2022 में तीन तकनीकी पुरस्कार जीते. फिल्म ने छायांकन, संपादन और विशेष प्रभाव श्रेणियों में जीत हासिल की.

क्या है फिल्म की कहानी

सरदार उधम, सरदार उधम सिंह की कहानी है, जिन्होंने भारत की ब्रिटिश अधीनता के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए लोगों के जीवन का बदला लेने के लिए सरदार उधम के मिशन पर केंद्रित है. फिल्म शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है.

विक्की और कैटरीना ने शाही अंदाज में की थी शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक भव्य शादी की थी. दोनों की शादी में काफी कम लोग थे. जिसमें परिवार के लोग और फ्रेंड्स आए थे. इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

विक्की अब निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की आगामी फिल्म में सारा अली खान और मेघना गुलजार की सैम बहादुर के साथ नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में गोविंदा नाम मेरा भी है. कैटरीना ने टाइगर 3 पर सह-कलाकार सलमान खान के साथ काम शुरू कर दिया है. उन्होंने अंधधुन फेम श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस की भी घोषणा की है. इसमें विजय सेतुपति भी होंगे. उनके पास प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें