1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tribhanga movie teaser released kajol new movie tribhanga renuka shahane netflix ajay devgn mayday amitabh bachchan sry

काजोल के नए अवतार की होने लगी चर्चा, Tribhanga का टीजर हुआ लॉन्च

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपने अभिनय के कारण अकसर चर्चा में रहती हैं. बता दें एक्ट्रेस का पहला डिजिटल प्रोजेक्ट ‘त्रिभंगा' (Tribhanga Teaser)15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है. तीनों महिलाओं के अपने सपने हैं और लाइफ को जीने का अपना ही ढंग है. तीनों महिलाएं अलग-अलग पीढ़ी की हैं. ऐसे में उनके बीच कुछ मतभेद भी हैं. इन्हीं विरोधाभासों के बीच यह पूरी कहानी घूमती है. लंबे समय बाद काजोल (Kajol) किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. ऐसे में उनके प्रशंसकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. काजोल के अलावा इस फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी. यह एक महिला प्रधान फिल्म है.

रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी है त्रिभंगा

आपको बता दें पीढ़ियों की कहानी है और इसका निर्देशन एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने किया है. इसके निर्माण में काजोल के पति और अभिनेता -निर्माता अजय देवगन ने सहयोग किया है और इसे बन्निजाय आसिया और सिद्धार्थ पी पी मल्होत्रा के आल्चेमी फिल्म्स के साथ मिलकर बनाया गया है.

काजोल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ त्रिभंगा मतलब टेढ़ी- मेढ़ी, जुनूनी, लेकिन सेक्सी है. त्रिभंगा 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी.'' त्रिभंगा शीर्षक ओडिसी नृत्य की एक भाव-भंगिमा है. यह एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी है जो अलग-अलग पीढ़ियों की हैं. उसमें 1980 के दशक से कहानी शुरू होती है और वर्तमान समय तक आती है. इस फिल्म में मिथिला पाल्कर, तन्वी आजमी और कुनाल राय कपूर जैसे स्टार भी हैं.

त्रिभंगा नाम की क्या है खासियत

इस फिल्म के नाम को लेकर एक रोचक तथ्य यह है कि 'त्रिभंगा' (Tribhanga Teaser) ओडिसी डांस का एक पोज होता है. फिल्म निर्माताओं के मुताबिक त्रिभंगा के जरिए तीन महिलाओं को दर्शाने का काम किया गया है. आखिरी बार काजोल 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थीं. इस फिल्म में काजोल के साथ उनके पति अजय देवगन लीड रोल में नजर आए थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें