1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show when the person jumped from patna theater to touch ravi kishan bhojpuri star revealed latest episode bud

The Kapil Sharma Show: जब रवि किशन को छूने के लिए पटना थियेटर से कूद गया था शख्‍स, भोजपुरी स्‍टार ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma show
kapil sharma show
photo: twitter

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड भोजुपरी स्‍टार रवि किशन और मनोज तिवारी एकसाथ नजर आये. दोनों ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्‍ती की. उनके सवालों के भी खूब मजेदार जवाब दिये. रवि किशन और मनोज तिवारी फिलहाल राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं लेकिन दोनों ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्‍में दी है. दोनों सुपरस्‍टार्स की तगड़ी फैन फ्लोविंग है.

शो में दोनों ने कई मजेदार किस्‍से शेयर किये. एक किस्‍सा जिक्र करते हुए रवि किशन ने बताया कि पटना थियेटर में एक फैन ऊपर से कूद गया था ताकि वह एक बार मुझे छू सके. मैं चौं‍क गया था. हालांकि उस प्रशंसक को मैंने समझाया कि हम भी आम इंसान ही है. उन्‍होंने कहा कि अब सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों से बातें हो जाती है लेकिन पहले ऐसा नहीं था.

कपिल शर्मा ने जब दोनों से पूछा कि आप लोगों ने ज्‍यादा फिल्‍मों में एकसाथ काम क्‍यों नहीं किया? दोनों ने हंसते हुए इसका जवाब दिया था कि उस समय हमदोनों स्‍टार्स थे, स्‍टारडम था, दोनों की तगड़ी फैन फ्रलोविंग थी तो दोनों के बीच एक मुकाबले का भाव तो रहता ही था. यही वजह है कि हम दोनों ने ज्‍यादा फिल्‍मों में एकसाथ काम नहीं किया.

शो में रवि किशन और मनोज तिवारी की ट्यूनिंग देखने लायक थी. दोनों के बीच मजाक भरी नोक-झोंक भी चली और दोनों ने इस मंच पर क्रिकेट भी खेला. वायरल हो रहे प्रोमो में रवि किशन कहते हैं, 'यह एक इतिहास होगा क्योंकि इसके बाद हम दोनों एक मंच पर फिर नहीं होंगे. पॉसिबल नहीं होता क्योंकि हम दोनों का एक इतिहास रहा है. दोनों की अपनी लड़ाई रही है.' मनोज तिवारी उन्हें बीच में ही रोकते हैं और कहते हैं, 'नहीं मैं छोटा भाई हूं आपका. आपसे 7 साल छोटे हैं.' इस पर रवि किशन का रिएक्‍शन देखने लायक होता है, वह पूछते हैं, 'पीछे से?'

बातचीत में मनोज तिवारी कहते हैं, देखिए हमारे सीनियर हैं रवि किशन. हमसे पहले से यह फिल्म करते आ रहे हैं. यहां तक की मैं इनकी फिल्म में आइटम सॉन्ग भी कर चुका हूं. मनोज तिवारी मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं रवि किशन की उस फिल्म में मैंने आइटम सॉन्ग का 1 लाख रुपये लिया था जबकि रवि जी ने 25 हजार रुपये लिये थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें