1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kiku sharda takes dig at krushna abhishek taking name govinda viral video bud

Kapil Sharma Show: कीकू ने गोविंदा का नाम लेकर कृष्णा अभिषेक पर कसा तंज, बोले- राजा बाबू इन्हें नहीं देखते...

द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में कीकू और कृष्णा को अपनी खास मेहमान करिश्मा कपूर के सामने अपने-अपने किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. यह बताने की जरूरत नहीं है कि करिश्मा और गोविंदा बॉलीवुड में सबसे फेमस ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kiku sharda and krushna abhishek
kiku sharda and krushna abhishek
instagram

The Kapil Sharma Show: पिछले कुछ हफ्तों में गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के झगड़ों ने खूब सूर्खियां बटोरी हैं. गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा पिछले दिनों ही द कपिल शर्मा शो में नजर आये थे. उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने आने से मना कर दिया था.उनकी कड़वाहट खुलकर सामने आईं जब सुनीता ने कहा कि वह कृष्णा का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहेंगी. इसके बाद कश्मीरा शाह द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई. अब कीकू शारदा ने कृष्णा और उनके चीची मामा गोविंदा के बीच चल रहे झगड़े पर शाही कटाक्ष किया है.

'द कपिल शर्मा शो' के नए प्रोमो में कीकू और कृष्णा को अपनी खास मेहमान करिश्मा कपूर के सामने अपने-अपने किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. यह बताने की जरूरत नहीं है कि करिश्मा और गोविंदा बॉलीवुड में सबसे फेमस ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक थे. इस वीकेंड शो में जानेमाने एक्टर रणधीर कपूर और उनके बेटी एवं फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर नजर आनेवाले हैं. शो को प्रोमो सामने आया है जो वाकई शानदार है.

कीकू फिल्म राजा बाबू को याद करते हुए कृष्णा अभिषेक से कहते हैं कि, "करिश्मा जी, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, कल ही मैं आपकी राजा बाबू देख रहा था." कीकू तुरंत कहते हैं, " इन्होंने तो राजा बाबू देखी, लेकिन जो राजा बाबू हैं वो आजकल इन्हें नहीं देखते." इस वीडियो में उनकी बात सुनकर करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर ठहाका मारते हैं.

हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में आरती सिंह ने बताया कि, उन्हें उनके चल रहे झगड़े के परिणामों का भी सामना करना पड़ा है. उन्होंने खुलासा किया कि गोविंदा और उनका परिवार उससे बात नहीं कर रहा है. "एक कहावत है कि गेहुं के साथ घुन भी पीसता है. उनके बीच जो भी मुद्दा हुआ, मुझे भी उसका परिणाम भुगतना होगा. ची ची मामा और उनका परिवार मुझसे भी बात नहीं करता है.”

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने हाल ही में कृष्ण को फटकार लगाई थी और कहा था कि वह जिंदगी में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं. "वह कहता रहता है, 'मेरा मामा ये, मेरा मामा वो'. क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?”

सुनीता के बयान के बाद कृष्णा ने कहा कि, वह भगवान गणेश से प्रार्थना करते हैं कि इस मसले का जल्द समाधान हो. "मैं चाहता हूं ये भी समस्या गणपति जी हल करदे क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं..भले आंतरिक मुद्दे होते हैं..वो भी हल करें बस यही प्रार्थना करता हूं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें