1. home Home
  2. entertainment
  3. veteran actress mumtaz demanded whopping 50 lakhs to appear on dance deewane 3 channel cancel deal bud

Dance Deewane 3: शो में आने के लिए एक्ट्रेस मुमताज ने मांगे थे 50 लाख! नहीं मानी गई डिमांड

पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज फेमस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में नजर आने वाली थीं. जहां फैंस और दर्शक एक्ट्रेस को शो में देखने के लिए एक्साइटिड थे, वहीं अब यह लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो मुमताज अब शो में गेस्ट के तौर पर नजर नहीं आयेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Actress Mumtaz
Actress Mumtaz
instagram

Dance Deewane 3: पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज फेमस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में नजर आने वाली थीं. जहां फैंस और दर्शक एक्ट्रेस को शो में देखने के लिए एक्साइटिड थे, वहीं अब यह लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो मुमताज अब शो में गेस्ट के तौर पर नजर नहीं आयेंगी. बताया जा रहा है कि उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए एक बड़ी रकम की डिमांड की थी. Etimes की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मांग "बहुत ज्यादा" थी. ऐसे में चैनल ने उन्हें चैनल ने उनकी मांग मानने से इंकार कर दिया.

एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'मुमताज़ ने कहीं 40-50 लाख रुपये की डिमांड की थी. चैनल को लगा कि यह उनके लिए बहुत ज्यादा है, यह उनका नुकसान है. मुमताज एक बेहद चर्चित अदाकारा हैं और सबसे बढ़कर, यह पहली बार होता कि वह नेशनल टेलीविजन पर किसी शो में दिखाई देतीं. अभिनेत्री मुमताज की यह पहली रियलिटी शो मौजूदगी होती. अगर वह 'डांस दीवाने 3' में दिखाई देतीं, तो माधुरी दीक्षित और मुमताज को पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते देखना वाकई शानदार होता.

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने हाल ही में धर्मेंद्र के साथ नजर आईं थी. दोनों कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं जिनमें लोफर और झील के उस पार जैसी फिल्में शामिल हैं. धर्मेंद्र और मुमताज की रीयूनियन फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दरअसल मुमताज अपनी बहन के साथ धर्मेंद्र के घर गई थीं. बीते जमाने की एक्ट्रेस का वेलकम धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल की मां प्रकाश कौर ने किया था.

गौरतलब है कि, अपने समय की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, मुमताज ने भी विदेश में अपने प्यार को बसाने के लिए इंडस्ट्री में अपना करियर छोड़ दिया. वास्तव में, मुमताज वह थीं जो ट्रेंडसेटर बन गईं जब उन्होंने यूएस-आधारित एनआरआई व्यवसायी मयूर माधवानी से शादी की. मुमताज और मयूर वर्ष 1974 में बहुत पहले चले गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें