1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 promo naagin singer akasa singh confirmed as contestant tejasswi prakash dance on paani paani song video bud

Bigg Boss 15: 'नागिन' सिंगर अकासा सिंह की धमाकेदार होगी इंट्री, वायरल वीडियो में फैंस के लिए सरप्राइज

सलमान खान का रियेलिटी शो बिग बॉस 15 चंद दिन बाद 2 अक्टूबर को ऑन एयर होनेवाला है. शो के कई नाम कंफर्म हो चुके हैं और कईयों के इंट्री की चर्चाएं तेज है. इस बीच शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akasa Singh
Akasa Singh
instagram

Bigg Boss 15: सलमान खान का रियेलिटी शो बिग बॉस 15 चंद दिन बाद 2 अक्टूबर को ऑन एयर होनेवाला है. शो के कई नाम कंफर्म हो चुके हैं और कईयों के इंट्री की चर्चाएं तेज है. इस बीच शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसममें नागिन सिंगर धमाकेदार शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में खतरों के खिलाड़ी फेम तेजस्वी प्रकाश भी नजर आ रही हैं. प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश और अकासा सिंह को बैकग्राउंड में उनके इंट्रो के साथ दिखाया गया है.

वीडियो की सिंगर अकासा को उनके फेमस सॉन्ग नागिन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है, वो बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. इसके बाद तेजस्वी प्रकाश को पानी पानी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. बिग बॉस 15 के प्रमोश्नल वीडियो को डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर देखा जा सकता है. कई फैन क्लब ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. ये वीडियो बॉलीवुड टशन नामक पेज पर शेयर किया गया है.

अकासा सिंह एक सिंगर और परफॉर्मर हैं जिन्हें उनके सॉन्ग नागिन और खींच मेरी फोटो के लिए जाना जाता है. उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत में ऐथे आ जैसे हिट फिल्मों के लिए भी गाया है. वहीं टीवी एक्टर तेजस्वी प्रकाश क्वालिफिकेशन से इंजीनियर हैं और करीब एक दशक से एक्टिंग कर रहे हैं. उन्होंने संस्कार-धरोहर अपनों की, पहरेदार पिया की और कर्ण संगिनी जैसे शो में काम किया है. उन्होंने एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में भी भाग लिया.

इस महीने की शुरुआत में बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के दौरान प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने थे, जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी पर विजेता की ट्रॉफी के लिए रेस छोड़ने का फैसला किया था. बाद में एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, बिग बॉस 13 के रनरअप असीम रियाज़ के भाई और डॉक्टर उमर रियाज़; और बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी घर में इंट्री करेंगे. वहीं एक्टर करण कुंद्रा और सिम्बा नागपाल भी शो का हिस्सा होंगे.

गौरतलब है कि, शो के कंटेस्टेंट मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट को सामान्य बिग बॉस के घर के बजाय जंगल में रहना होगा और बुनियादी सुविधाओं के लिए लड़ना होगा. नई थीम के बारे में बात करते हुए होस्ट सलमान खान ने इवेंट में कहा था, ''इस बार कंटेस्टेंट्स को जो सुविधाएं मिलेंगी वो पहले की तुलना में कम होंगी. उन्हें सिर्फ एक छोटी सी सर्वाइवल किट मिलेगी लेकिन बिग बॉस की डांट होगी, सजा, लग्जरी बजट, काट दिया जाएगा."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें