1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anupama asks anuj to shut up vanraj support nandini ex boyfriend rohan bud

Anupamaa Spoiler Alert : अनुपमा ने अनुज को दी चेतावनी, नंदिनी के एक्स बॉयफ्रेंड से मिलेंगे वनराज

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा आने के लिए तैयार है. अनुपमा और अनुज एक बिजनेस डील के लिए मुंबई पहुंचे है और अनुपमा ने यह डील क्रैक भी कर ली है. दोनों वहां एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert : स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा आने के लिए तैयार है. अनुपमा और अनुज एक बिजनेस डील के लिए मुंबई पहुंचे है और अनुपमा ने यह डील क्रैक भी कर ली है. दोनों वहां एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं जबकि यहां वनराज और काव्या की एंट्री एक धमाका है. वनराज वैसे भी अनुपमा और अनुज के साथ काम करने से चिढ़ा हुआ है क्योंकि उसे पता है कि कभी अनुज को अनुपमा पर क्रश था.

इधर वनराज अनुपमा, अनुज को एक साथ देखकर गुस्से से भर जाता है और वो अनुपमा को ताना भी मारता है लेकिन इस बार अनुपमा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इस बीच अनुपमा अनुज को चेतावनी देती है और वो अपनी लिमिट में रहे क्योंकि यहां एक और बड़ी मुसीबत आनेवाली है. अनुज और वनराज नशे में धुत हैं और कुछ भी वैसा नहीं करता जैसा होना चाहिए. अनुज और वनराज दोनों शराब पीकर खूब ड्रामा करते हैं.

अनुपमा अनुज को चेतावनी देती है और सख्ती से पेश आती हैं. वो अनुज को अपना मुंह बंद करने के लिए कहती है. अनुज एक बच्चा बन जाता है और कुछ नहीं कहता है और यहाँ अनुपमा अनुज को और काव्या वनराज को संभालती है. दरअसल शराब के नशे में अनुज, वनराज के सामने यह मान लेता है कि वो अब भी अनुपमा से प्यार करता है और वो उसे कभी भूला ही पाया.

दूसरी तरफ समर और नंदिनी के रिलेशनशिप में कई परेशानियां चल रही हैं, क्योंकि नंदिनी का एक्स बॉयफ्रेंड रोहन फिर से उसकी जिंदगी में लौट आया है. नंदिनी उसके साथ वापस आने के लिए इंकार कर चुकी है और उसके सामने ये खुलासा कर चुकी हैं कि वो समर से प्यार करती है और उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं. लेकिन रोहन अब उसकी जिंदगी से वापस लौटने के मूड में नहीं है. वह चाहता है कि नंदिनी उसे माफ कर दें और उसे फिर से अपना लें.

आने वाले एपिसोड में, वनराज नंदिनी और समर के रिश्ते में खटास पैदा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वनराज का मानना ​​है कि नंदिनी के लिए रोहन का प्यार जायज है और इसलिए नंदिनी को उसके साथ वापस जाना चाहिए. लेकिन, समर वनराज की राय से सहमत नहीं होगा.

इस बीच, वनराज समर के खिलाफ रोहन का साथ देने की फैसला करता है. लेकिन यहां अनुपमा नंदिनी और समर की मदद करने के लिए सिचुएशन को हैंडल कर लेती हैं. अनुपमा पहले से ही मुंबई के पब में हंगामा करने के लिए वनराज से नाराज हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो किस ओर करवट लेगा?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें