1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah team apology after mentioning telling wrong year of lata mangeshkar song details dvy

TMKOC: लता मंगेशकर के एक गाने को लेकर भारी चूक कर बैठा तारक मेहता शो, अब मांगनी पड़ी माफी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में लता मंगेशकर के पॉपुलर गीत ऐ मेरे वतन के लोगों के रिलीजिंग डेट के बारे में गलत बता दिया गया था. जिसके बाद मेकर्स ने दर्शकों से माफी मांगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शक बड़े चाव से देखते है. शो में अबतक कई एक्टर्स बदल गए है और उनकी जगह नये कलाकारों ने ले ली है. लेकिन इस बात से फैंस को कई फर्क नहीं पड़ता. इस बीच शो अपने लेटेस्ट ट्रैक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. जिसके बाद मेकर्स ने सबसे माफी मांगी है.

तारक मेहता का शो लेटेस्ट एपिसोड को लेकर हो रहा ट्रोल

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में लता मंगेशकर के पॉपुलर गीत ऐ मेरे वतन के लोगों के रिलीजिंग डेट के बारे में गलत बता दिया गया था. शो में बताया गया था कि ये गीत साल 1965 में रिलीज हुआ था. हालांकि ये गलत है. ये गीत साल 1963 में रिलीज किया गया था. ये एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद शो को ट्रोल किया जाने लगा था. जिसके बाद मेकर्स ने गलती का अहसास होते ही माफी मांग ली.

निर्माता असित कुमार ने मांगी माफी

निर्माता असित कुमार मोदी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम मे ट्विटर पर एक नोट शेयर किया. इस नोट में लिखा है, 'हम अपने दर्शकों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहेंगे. आज के एपिसोड में हमने अनजाने में ऐ मेरे वतन के लोगों गीत का रिलीज डेट 1965 बता दिया था. हम खुद को सही करना चाहेंगे. यह गीत 26 जनवरी, 1963 को जारी किया गया था. हम भविष्य में ऐसी गलती ना हो इसपर ध्यान रखेंगे.'

दयाबेन को मिस करते है फैंस

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस एक लंबे समय से दयाबेन यानी दिशा वकानी को मिस कर रहे है. हालांकि शो में उनके वापस आने की खबरें हर बार आती रहती है, लेकिन सच्चाई यही है कि वो शो में अभी तक नहीं लौटी है. शो में जेठालाल और उनकी जोड़ी एक नंबर लगती है.

बबीता जी की तगड़ी फैन फॉलोइंग

वहीं, जेठालाल यानी दिलीप जोशी और बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की बीच होने वाली प्यार भरी बातें दर्शक काफी एंजॉय करते है. बता दें कि मुनमुन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके चाहने वाले उनके पोस्ट का इंतजार करते रहते है. एक्ट्रेस अपनी डांस वीडियोज भी शेयर करती रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें