1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah sonu bhide aka palak sidhwani was in indian idol know actress first salary net worth lifestyle bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इंडियन आइडल का हिस्सा रह चुकी हैं 'सोनू भिड़े', ऐसे मिला था 'तारक मेहता' में रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah palak sidhwani
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah palak sidhwani
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)लोगों के पसंदीदा शो में से एक हैं. इस शो के सभी कलाकार दर्शकों के फेवरेट हैं और लोग खुद को उनसे कनेक्ट करते हैं. वहीं टप्पू सेना तो इस शो की जान है. टप्पू सेना की इकलौती लड़की सोनू भिड़े को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं. फिलहाल यह किरदार पलक सिधवानी (Palak Sindhwani)ने निभा रही हैं. उनसे पहले यह किरदार निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)ने निभाया था.

पलक साल 2019 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़ी थीं, इसके बाद से वो लगातार लोगों का दिल जीत रही हैं. लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि वो कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. पलक इस शो से पहले एक रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं? जी हां वो देश के सबसे चर्चित म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी हैं. इस शो के जरिए ही उन्हें उनकी पहली सैलरी मिली थी. उन्होंने इसके लिए एक प्रोमो शूट किया था और उन्हें चंद हजार रुपये मिले थे.

इसके अलावा वो अमूल मक्खन के विज्ञापन और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेजेस में भी दिखीं थीं. उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक पलक को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिला. पलक ने टेली चक्कर के साथ बातचीत में उन्होंने बताया था उसके पिता को पता नहीं था कि उसे एक्टिंग में रुचि है.

पलक ने वेबसाइट से बातचीत में कहा था कि, “लगभग तीन से चार महीने के इंतजार के बाद मुझे TMKOC के कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया. उन्होंने मुझे तुरंत अपने ऑफिस आने के लिए कहा. मुझे याद है कि मेरे पेरेंट्स मुंबई से मिलने आए थे और इसलिए मैंने उनसे कहा कि पेरेंट्स मिलने आये हैं तो मुझे पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है. उन्होंने मुझसे कहा कि पेरेंट्स को भी अपने साथ ले जाओ ताकि वे भी मिलें और बात करें. मैं उन्हें लेकर ऑफिस पहुंच गई. मैं, मेरी मां, पापा और भाई क्रॉन्फ्रेस में बैठे थे, जब उन्होंने खबर दी कि मुझे फाइनल कर दिया गया है.

उन्होंने आगे बताया कि, मेरे पापा मेरी ओर मुड़े और मुझसे पूछा कि क्या मुझे उनके ऑफिस में नौकरी मिली है क्योंकि वह एक्टिंग के प्रति मेरे जुनून से अनजान थे. हम तीनों उनके सवाल पर मुस्कुराए और उन्हें समझाया कि मैं शो में सोनू भिड़े के किरदार में नजर आऊंगी. मेरे पापा थोड़े हैरान थे. जब उन्होंने मुझे टीवी पर देखा तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी अब सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा है. ”रिपोर्ट्स के अनुसार पलक सिधवानी इस शो के एक एपिसोड के लिए 35 से 40 हजार रुपये फीस लेती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें