1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah sonu aka palak sidhwani reveals her celebrity crush actress dating life kush shah unknown facts fees bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भिड़े की बेटी 'सोनू' को है इस बॉलीवुड एक्‍टर पर क्रश, कोस्‍टार संग जुड़ा था नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Palak Sidhwani
Palak Sidhwani
Photo: Instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Palak Sidhwani : चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 12 सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो में सोनू भिड़े का किरदार पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) निभा रही हैं. पहले यह किरदार निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) निभाती थीं. कम ही समय में सोनू की फैन फ्लोविंग जबरदस्‍त बढ़ी है. इस बीच खुलासा हो गया है कि निधि भानुशाली का किस बॉलीवुड स्‍टार पर क्रश है.

निधि भानुशली ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है और अपने मजेदार वीडियो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में अपने क्रश के बारे में बताया. जब एक फैंस ने उनकके सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा तो उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर का नाम बताया.

रणबीर को लेकर कही थी ये बात

निधि भानुशाली ने खुलासा किया कि उन्‍हें रणबीर कपूर पर क्रश है. रणबीर के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा,' मुझे रणबीर कपूर पर क्रश है. मैं उनसे प्यार करती हूँ. जब से मैंने उनकी फिल्म रॉकस्टार देखी है, मैं उनकी दीवानी हो गई हूं. मैं उन्हें बहुत शांत और उदार शख्सियत के तौर पर मानती हूं.'

गोली को डेट कर रही सोनू?

दरअसल, हाल ही में पलक ने डेटिंग से जुड़े एक सवाल का जवाब दिया. पलक अक्सर समय शाह, अजहर शेख और कुश शाह के साथ हैंग आउट करती नजर आई हैं. हाल ही में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान पलक से पूछा कि क्या वह को-स्‍टार कुश शाह को डेट कर रही हैं. वह शो में गोली का किरदार निभाते हैं. उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं. इससे पहले भी कई बार दोनों के डेटिंग की खबरें उड़ चुकी है.

सोनू और टप्‍पू की नहीं बनती

टेली चक्कर से बातचीत के दौरान शो कि सोनू यानी पलक सिद्धवानी ने बताया था कि, मैं और राज असल में दोस्त नहीं हैं. हम दोनों में केवल प्रोफशनल बॉन्ड है. सेट पर करीब 80 लोग होते हैं और जरूरी नहीं कि आपकी सभी से दोस्ती हो. स्क्रीन पर जो नजर आता है वो सिर्फ प्रोफेशनल व्यवहार है. यह ऐसा ही है कि आप ऑफिस में काम करते हैं तो सभी के पक्के दोस्त नहीं कहलाने लगते. यही वजह है कि मै और राज अच्छे दोस्त नहीं हैं.' उन्होंने आगे कहा था कि, लेकिन हम एक प्रोफेशनल बॉण्ड शेयर करते हैं और हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें