1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal aka dilip joshi on rumours of rift with tappu and taarak mehta dvy

TMKOC: 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच दरार? तारक मेहता के साथ भी दिलीप जोशी की अनबन, जानें क्या है सच्चाई

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि दिलीप के अपने कोस्टार शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) और राज अनादकट (टप्पू) संग अनबन चल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jethalal and Tappu
Jethalal and Tappu
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal and Tappu : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि दिलीप के अपने कोस्टार शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) और राज अनादकट (टप्पू) संग अनबन चल रही है. अब इसपर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभाते है. जबकि शैलेश लोढ़ा उनके पड़ोसी के किरदार में है. शो में अपने को-स्टार से अनबन की खबरों पर दिलीप जोशी ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि, 'हम 13 सालों से काम कर रहे हैं. जब लोग दरार के बारे में बात करते हैं तो मैं बस हंस देता हूं.

आगे दिलीप जोशी ने कहा, सिर्फ इसलिए कि कोई लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ लिखना चाहता है, वे एक कहानी बनाते हैं. मैं अभी इन चीजों पर सफाई भी नहीं देना चाहता. हम एक बेहतरीन टीम हैं, यही वजह है कि शो इतना अच्छा कर रहा है. मैं अपने को एक्टर्स और पूरी टीम के साथ काम करने में कम्फर्टेबल हूं. शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा. मेरा किरदार और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ाती है.

वहीं, कुछ समय पहले इस मामले पर राज अनादकट ने बात स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा था, ‘मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता. मैं सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें. लोग तो बातें बनाते ही हैं, लेकिन मैं हंसकर इन्हें टाल देता हूं. मैं इन पर ध्यान नहीं देता. हमारे बीच सब ठीक है.’

बता दें कि जेठालाल 2008 से ही तारक शो से जुड़े हुए है और आज इस रोल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है. जबकि राज अनादकट ने भव्य गांधी को रिप्लेस किया था और वो 2017 में शो में आए थे. वहीं शैलेश लोढ़ा भी शो के शुरुआती दिनों से जुड़े हुए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें