1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal aka dilip joshi called malaika arora by this name in front of everyone actress was blushing bold photos video viral bud

India's Best Dancer : 'जेठालाल' ने मलाइका अरोड़ा को इस नाम से पुकारा, शरमा गई एक्‍ट्रेस, वायरल हुआ ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jethalal and malaika arora
jethalal and malaika arora
photo: instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal : सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. हाल ही में शो की टीम रिएलिटी डांस शो इंडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर पहुंची. शो में पूरी स्‍टारकास्‍ट पहुंची. टप्‍पू यानी राज आनंदकट और सोनू यानी पलक सिद्धवानी ने भी शो में जमकर मस्‍ती की. अब शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें शो में जेठालाल का किरदार निभानेवाले दिलीप जोशी, मलाइका अरोड़ा की दिल खोलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की पूरी टीम स्‍टेज पर नजर आ रही है. वहीं इंडियाज बेस्‍ट डांसर के तीनों जज गीता कपूर, टेरेंस लुईस और मलाइका अरोड़ा उनका वेलकम करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दिलीप जोशी, मलाइका से कह रहे हैं कि उनका नाम मल्लिका होना चाहिए था.

इसकी वजह बताते हुए दिलीप जोशी कहते नजर आ रहे हैं कि, इनका नाम किसी ने मलाइका गलत रखा है, इनका नाम मल्लिका होना चाहिए, क्‍योंकि वह हुस्‍न की मल्लिका है. जिसे सुनकर एक्‍ट्रेस शर्म से लाल नजर आती हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, दिलीप जोशी के अलावा शो के बाकी सदस्‍यों के साथ भी अनारकली डिस्‍को चली सॉन्‍ग पर डांस करती दिख रही हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, बाप-बेटे की जोड़ी यानी चंपकलाल गढ़ा और जेठालाल को बेहद पसंद किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये मिलते है. वह शो के लीड कैरेक्‍टर हैं, ऐसे में उनकी फीस सबसे ज्‍यादा है. खबरें हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम कोरोना काल में शूटिंग के लिए तैयार है. असित कुमार मोदी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही टीम शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी.

कोइमोइ की रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप जोशी को शुरुआत में जेठालाल के पिता यानी चंपकलाल जयंतीलाल गढ़ा का किरदार ऑफर किया गया था. हालांकि दिलीप जोशी ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था. इसके बाद उन्‍हें जेठालाल के किरदार के लिए साइन किया गया. बता दें कि शो में चंपकलाल जयंतीलाल गढ़ा का किरदार अभिनेता अमित भट्ट निभा रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें