1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah disha vakani return in show to play daya ben during navratri producer asit modi clarifies latest update bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : क्‍या नवरात्रि से पहले शो में वापसी करेंगी दयाबेन? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्‍पी, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha vakani
disha vakani
photo: instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. टीआरपी (TRP) के मामले में भी ये शो हिट है. शो में दो नए किरदारों की इंट्री हुई है. इस बीच ऐसी खबरों आईं कि शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की जल्‍द वापसी हो सकती है. वह लंबे वक्त से शो से गायब हैं. अब दिशा वकानी की वापसी की खबरों पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने चुप्पी तोड़ी है.

क्या 'दयाबेन' शो में वापसी कर रही हैं? इस सवाल पर असित मोदी ने कोईमोई से बातचीत में कहा,' 'अभी कुछ पक्का नहीं है.' दिशा वकानी और उनके परिवार से नेगोशिएट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स दयाबेन को वापस शो में लाना चाहते है औऱ कहा जा रहा था कि दया बेन इस नवरात्रि तक शो में वापसी कर सकती हैं. 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स काफी लंबे वक्त से शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इस बारे में उनसे बात भी चल रही थी पर कुछ हो नहीं पाया.

रिपोर्ट में कहा गया था कि, अब मेकर्स ने दया बेन को वापस लाने की पूरी तैयारी कर ली है भले ही दिशा वकानी ना मानें. मेकर्स दर्शकों को शो की पसंदीदा किरदार दया बेन से दूर नहीं रखना चाहते. कहा जा रहा है कि अगर दिशा वकानी राज़ी भी नहीं हुईं तो भी इस नवरात्रि तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की वापसी करा दी जाएगी. हालांकि असित मोदी ने अपने बयान से इन खबरों पर रोक लगा दी है.

इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. बता दें साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. बता दें कि दिशा वकानी ने कई सीरीयल्‍स में काम करने के बाद उन्होंने 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)' और 'जोधा अकबर (2008)' में भी छोटे मोटे रोल किए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें