1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dilip joshi daughter niyati didnot hide her grey hair at wedding know why dvy

TMKOC: दिलीप जोशी की बेटी नियति ने अपनी शादी में नहीं छुपाया था ग्रे हेयर, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी की बेटी नियति हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी में नियति ने अपने ग्रे हेयर को नहीं छुपाया था और इसपर दिलीप ने बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप जोशी की बेटी नियति
दिलीप जोशी की बेटी नियति
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी नियति की शादी की हैं. शादी में दिलीप ने जमकर डांस किया और उनकी खुशी में तारक की टीम शामिल हुई थी. इस दौरान दुल्हन बनी नियति के बालों के रंग ने सबका ध्यान अपनी एर खींचा था. नियति के 'ग्रे हेयर' को देखकर फैंस ने उनकी तारीफ की कि उन्होंने इसे छिपाने की कोशिश नहीं की. अब इसपर उनके पिता दिलीप ने बात की.

दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी की तसवीरें एक्टर ने शेयर किया था. इसमें नियति लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लगी थी. नियति ने अपने ग्रे हेयर को नहीं छिपाया. अब इसपर दिलीप जोशी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है. उन्होंने कहा, उसके भूरे बालों को उसकी शादी में रखना हमारे लिए कभी कोई मुद्दा नहीं था. हमने सोचा भी नहीं था कि लोग इस तरह की प्रतिक्रिया देंगे.

आगे दिलीप जोशी ने कहा कि, हमारे घर में यह कभी चर्चा का विषय नहीं रहा. जो जैसा है वो वैसा ही ठीक है. सभी ने इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और मुझे यह देखकर खुशी हुई कि उसने दूसरों को प्रेरित किया है. मुझे लगता है कि हमें ऐसा ही होना चाहिए; हम मास्क पहनने के बजाय खुद को वैसे ही पेश करते हैं जैसे हम है.

नियति जोशी की कॉन्फिडेंस और नैचुरल ग्रेयिंग की यूजर्स ने काफी तारीफ की थी. नियति ने यशोवर्धन से शादी की हैं. मुबंई के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. बेटी की संगीत सेरेमनी में जेठालाल ने जमकर डांस किया था. इस शादी में निर्देशक मालव राजदा, पत्नी प्रिया आहूजा, एक्ट्रेस सुनयना फोजदार, पलक सिधवानी, कुश शाह, समय शाह शामिल हुए थे.

वहीं, जेठालाल इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने की वजह से खबरों में थे. हालांकि एक्टर ने साफ कर दिया कि वो शो नहीं छोड़ रहे. दिलीप जोशी ने कहा कि, मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है. इसलिए जब तक मैं इसका आनंद लेता हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा. जिस दिन मुझे ऐसा लगता है. मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें