1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dilip joshi aka jethalal to quit the show after dayaben know actor answer dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या दयाबेन के बाद जेठालाल शो को कहने वाले हैं अलविदा?जानिए एक्टर ने क्या कहा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी की शो छोड़ने की बात सोशल मीडिया पर चल रही है. अब इसपर एक्टर ने बात की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेठालाल
जेठालाल
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 13 सालों से लोगों का फेवरेट शो बना हुआ हैं. शो में अबतक कई किरदारों की नयी इंट्री हुई है तो कुछ ने शो को अलविदा कह दिया. लेकिन अभी तक शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इस बीच जेठालाल यानी दिलीप जोशी की शो छोड़ने की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी. इसपर एक्टर ने कहा उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी की आज फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. शो में उनके बोलने का तरीका फैंस को काफी पसन्द आती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर खबरें थे कि दयाबेन के बाद वो शो छोड़ने वाले है. अब इसपर टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है.

ईटाइम्स से बातचीत में जब दिलीप जोशी से पूछा गया कि क्या वह शो छोड़ना चाहते हैं, तो एक्टर ने कहा, "मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है. इसलिए जब तक मैं इसका आनंद लेता हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा. जिस दिन मुझे ऐसा लगता है. मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा."

आगे दिलीप जोशी ने कहा, मुझे दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए. यह एक खूबसूरत यात्रा है और मैं इससे खुश हूं. लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना वजह बर्बाद क्यों करना चाहूंगा.

जेठालाल ने फिल्मों में काम करने की इच्छा व्यक्त की. एक्टर ने कहा, ''अभिनय के मामले में मेरे पास करने के लिए और भी बहुत कुछ है. लाइफ अभी पूरी बाकी पड़ी है. आज की फिल्में इस तरह के अद्भुत विषयों को उठा रही हैं, इसलिए अगर मुझे अच्छी भूमिका वाली फिल्म ऑफर होती है तो उसे मैं नहीं छोड़ूगा. अभी मैं अपने जीवन में जो हो रहा है उसका आनंद ले रहा हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें